सड़क पर लगे स्वागत मंच के कारण एक घंटे तक जाम में फंसे रहे 400 स्कूली बच्चे

 इंदौर ।  इंदौर के सांवेर रोड पर लगे स्वागत मंच के कारण गुरुवार दोपहर लंबा जाम लग गया। इसमें 10 स्कूली बसें भी फंस गई, जिसमें करीब 400 बच्चे उमस के कारण परेशान हो गए। जाम के कारण अन्य वाहन चालक भी परेशान हुए। यह स्वागत मंच भाजपा की रैली के चलते इंदौर के उज्जैन जाने वाले मार्ग पर लवकुश चौराहे से अरबिंदो अस्पताल व उससे आगे तक लगाए गए थे।
दरअसल, गुरुवार को भाजपा की एक रैली के चलते लवकुश चौराहे से उज्जैन जाने वाली सड़क पर कई जगह स्वागत मंच लगाए गए थे। इसके कारण अरबिंदो अस्पताल के सामने से उज्जैन जाने वाली सड़क के एक हिस्से को बंद कर दिया था। इससे दोनों तरफ का यातायात उज्जैन से इंदौर आने वाली सड़क पर आ गया। दोनों तरफ से बेतरतीब तरीके से गाड़ियां चलने की वजह से यातायात बुरी तरह से फंस गया। इससे करीब दो किलोमीटर का लंबा जाम लग गया।
एक-दो पुलिसकर्मी ही करते रहे मशक्कत
दोपहर का समय होने की वजह से स्कूलों की छुट्टी हुई थी। इस जाम में स्कूल की करीब 10 बसें भी फंस गई, जिनमें करीब 400 बच्चे सवार थे। इसके अलावा अन्य वाहनों की भी लंबी कतारें लग गईं। जाम खुलवाने में केवल एक-दो पुलिसकर्मी ही मशक्कत करते दिखाई दिए। ज्यादातर पुलिस बल भाजपा की रैली के साथ आगे निकलता चला गया।