खरगोन बेहरामपुर टेमा में हुआ स्नेहा यात्रा का आगमन, ढोल ताशो एवं पुष्प वर्षा से किया स्वागत

खरगोन ।  बेहरामपुर टेमा में हुआ स्नेहा यात्रा का आगमन, ढोल ताशो एवं पुष्प वर्षा से किया स्वागत सोमवार को स्नेह यात्रा ने विकास खंड गोगावा में प्रवेश किया । सोमवार को महामंडलेश्वर स्वामी हरि ओमानंदजी ,श्री विवेकानंद पुरी महाराज, संत श्री दिव्यानंद जी महाराज की अगुवाई में स्नेह यात्रा का आगमन सोमवार शाम विकास खंड गोगावा के ग्राम बेहरामपुर पहुंची । जिसका स्वागत ग्रामीणो ने ढोल ताशो के साथ किया। यहां संत श्री ने समाज के सभी समुदाय के लोग आपस में मिलजुल रहे तथा बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दे यही बच्चे देश के भविष्य हैं करीबन 45 मिनट रूकने के बाद यात्रा ने घुघरीयाखेडी के लिए प्रस्थान किया। घुघरीयाखेडी पहुंचे ही ग्रामीणो ढोल ताशे एवं पुष्प वर्षा कर यात्रा को कार्यक्रम स्थल तक ले गए । वहां पर संत श्री ने आर्शिवचनों से कहा साघु संतो की कोई जात पात नहीं होती है, जैसे भगवान के लिए सभी भक्त एक समान होते हैं।
करीबन एक घंटे तक यात्रा रूकी इसके बाद यात्रा महमदपुर( बजरंग नगर ) के लिए प्रस्थान किया यहां पर भी ग्रामीणों ने पुष्प वर्षा कर यात्रा का स्वागत किया । यहां पर संत श्री प्राचीन हनुमान मंदिर, गोपीर के दर्शन कर मंच पर विराजमान हुए स्वामी जी ने कहा भगवान के लिए एवं संतो के सभी जाति के लोग एक समान है , किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जाता है हम लोग एक ईश्वर की संतान हैं ।
यही पर यात्रा का रात्रि विश्राम था । इस पुरी यात्रा के दौरान विकास खंड शिक्षा अधिकारी श्री राहुल पाध्ये सहाब,जिला योग प्रभारी श्री प्रदीप कुमार गुप्ता, जिला योग समिति के अध्यक्ष श्री सौरभ मौर्य,विकास खंड योग क्लब प्रभारी श्री प्रदीप कुमार बडौले, जनशिक्षक श्री चन्द्रभान सिंह चौहान, जनपरिषद के सदस्य, रामचन्द्र मिशन के जिला संयोजक, विशेष रूप से उपस्थित थे।