मामला देवास में हिंदूवादी नेता की हत्या की सुपारी का — अब शाकिर चाचा आया सामने, बोला- सब गलत, मुझे फंसाया जा रहा

 

इमरान करता है एमडी ड्रग्स का धंधा, मैं तो हाथीवाला को जानता तक नहीं

ब्रह्मास्त्र ( युवराज सिंह पवार ) देवास। पिछले 5 दिनों से यह मामला बेहद चर्चा में है कि राम-राम संस्था के संस्थापक हिंदूवादी नेता शैलेंद्र सिंह पंवार की सुपारी इंदौर के गैंगस्टर शाकिर चाचा ने ली है और सुपारी देने वाले हैं देवास नगर निगम के पूर्व सभापति अंसार हाथीवाला। यह खुलासा इंदौर के ही गुंडे तथा कभी शाकिर चाचा के साथ काम करने वाले इमरान चौहान उर्फ खोपरा पाक ने इंदौर कलेक्टर, देवास पुलिस आदि को की गई शिकायत में किया था। इस मामले में अब तक इमरान चौहान , अंसार हाथीवाला तथा हिंदूवादी नेता शैलेंद्र सिंह पंवार अपनी बात रख चुके हैं। अब गैंगस्टर शाकिर चाचा सामने आया है। देवास में सीएसपी ऑफिस पहुंचे शाकिर चाचा ने मीडिया को बताया कि इमरान चौहान ने सब फर्जी बातें बताई हैं। यही बात बताने मैं खुद सीएसपी ऑफिस आया हूं।

शाकिर चाचा का कहना है कि इससे मेरी बहुत लंबे समय से दूरी है। यह पहले भी मुझे कई मामलों में फंसाने की कोशिश कर चुका है। इसको लेकर मैंने आईजी इंदौर को भी पूर्व में आवेदन दिए हैं। यह एमडी ड्रग्स का बड़ा कारोबारी है। मैंने इससे कहा था कि अगर तुझे मेरे साथ काम करना है तो यह एमडी ड्रग्स का काम छोड़ दे। अपना रिकवरी का काम है, वह करना हो तो कर। सुपारी देने की बात 10 महीने पहले की वह जो बता रहा है, यह एकदम गलत है।

वर्ष 2022 से अभी तक इमरान और मेरी कोई मुलाकात- बात नहीं

वर्ष 2022 से अभी तक न तो हम कभी मिले हैं और न ही कोई बात हुई है। इमरान के भाई, पिता आदि भी सब ड्रग्स के धंधे में लगे हुए हैं और उनके खिलाफ शिकायतें भी चलती रहती हैं। देवास में आना-जाना तो सबसे ज्यादा इमरान चौहान और उसके लोगों का ही है। मैं तो कभी महीने दो महीने में एक आध बार, वह भी भोपाल आते- जाते वक्त देवास रुकता हूं। मेरी देवास की ऐसी कोई लोकेशन नहीं है, जबकि यह तो दो-दो , चार-चार दिन यहां देवास में पड़ा रहता है।

चाचा भी बोला – दोषियों पर हो कार्रवाई

इमरान द्वारा लगाए गए सारे आरोप निराधार हैं , क्योंकि अभी वर्तमान में मैं कोई अपराध नहीं कर रहा हूं। इसके कारण यह जबरन मुझे फंसा रहा है। न तो कोई 20 लाख रुपए लिए गए हैं। यह सब गलत बात है। किसने दिए, किसको दिए ,कहां दिए? मैं तो देवास के बारे में ज्यादा जानता भी नहीं हूं। मैं हाथीवाला को भी नहीं पहचानता हूं । न कभी उनसे मिला हूं। देवास के सिर्फ दो-तीन लोगों से मेरा मिलना जुलना है। मैंने सीएसपी साहब को उनके नाम भी बता दिए हैं। उनके बयान भी करवाए जा सकते हैं। इमरान चौहान के साथ ही एक और समीर का नाम भी सामने आ रहा है। इस बारे में शाकिर चाचा का कहना है कि समीर भी एमडी ड्रग्स का धंधा करता है और इमरान का साथी है। वह इंदौर आजाद नगर का रहने वाला है। मुझे फंसाने की वह कोशिश कर सकता है ,इसके बारे में 1 महीने पहले ही मैंने पुलिस को आवेदन दे दिए थे , जो मैंने यहां सीएसपी देवास को भी उसकी प्रति दी है। पुलिस से न्याय की उम्मीद है। हम यही चाहते हैं कि इस पूरे मामले की जांच हो और जो भी दोषी हो उसे पर कार्रवाई की जाए।