April 16, 2024

इंदौर। एनआरआई बेटे के बुजुर्ग माता-पिता को घर में घुसकर जान से मारने की धमकी आरोपी ने दी है। धमकी की ऑडियो क्लिप भी सामने आई है, जिसमें आरोपी ये तक कह रहा है कि एसपी, डीआईजी सबको बोल देना…, तुझे और तेरी औरत को जान से मार डालूंगा…। मैं लिखकर दे रहा हूं…। धमकी के बाद से पति-पत्नी डरे हुए हैं और उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। 75 वर्षीय बुजुर्ग विजय दुबे की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आरोपी की धमकी भरी ऑडियो रिकॉर्डिंग…

विजय दुबे – हैलो…
सुधीर लाड – अरे तेरे एसपी, डीआईजी सबको फोन लगा लेना…अगर मेरी छोरी को कुछ हो गया तो तुझे और तेरी औरत को घर में घुसकर जान से मार डालूंगा। तेरे सीसीटीवी कैमरे में मेरी फोटो निकाल लेना…। मार डालूंगा जान से अगर मेरी छोरी को कुछ हो गया। तुझे जान से मार डालूंगा, धमकी दे रहा हूं। रिकॉर्डिंग कर ले। जान से मार डालूंगा तुम दोनों मिया-बीवी को। जिसका मकान है ना #####(गाली) वो खुद आकर मेरे से बात करे..। तुझे और तेरी औरत को तो जान से मार डालूंगा। मैं लिखकर दे रहा हूं…घर से बाहर निकल कर दिखा तू…।

पुलिस-प्रशासन हमें प्रोटेक्शन दे

पीड़ित विजय दुबे ने बताया कि 20 अगस्त की रात करीब 11 बजे की बात है। मैं और पत्नी टीवी देख रहे थे। इतने में फोन की घंटी बजी। मैंने फोन में देखा तो सुधीर लाड का नाम आ रहा था। सुधीर लाड और कविता को हमने मकान किराए पर दिया है। जिस पर उन्होंने कब्जा कर रखा है। डेढ़ साल से किराया भी नहीं दिया है। फोन पर उसने मुझे और मेरी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी। ये भी बोला कि मैं अभी आ रहा हूं और घर में घुसकर मारूंगा। हमें डर है कि हमारे साथ कोई हादसा नहीं हो जाए। हम चाहते हैं कि पुलिस हमको प्रोटेक्शन दे। मकान मेरे बेटे के नाम से है। वो अमेरिका में रहता है। उसी मकान पर आरोपी ने कब्जा कर रखा है। हम दोनों पति-पत्नी यहां इंदौर में अकेले रहते हैं। पुलिस ने शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है। आरोपी का फोटो और उसने जो धमकी दी है, उसकी ऑडियो क्लिप पुलिस को दे दी है। हम चाहते हैं कि धमकी देने वाले आरोपी को पकड़ा जाए और मकान से उसका कब्जा हटवाया जाए। हम डर हुए हैं, पुलिस-प्रशासन हमें प्रोटेक्शन दे।