फील्ड में उपस्थित होकर कार्यों की मॉनिटरिंग करें – निगमायुक्त

उज्जैन ।  स्वच्छता सर्वेक्षण हेतु सर्वे कार्य हेतु सर्वे दल शहर में किसी भी समय आ सकते हैं इस हेतु स्वच्छ भारत अभियान अंतर्गत जो भी कार्य शहर में किए गए हैं या जो भी मीटिंग होती है वह अब से फील्ड पर ही की जाएगी ना कि बंद कमरे में।
यह बात नगर निगम आयुक्त  रौशन कुमार सिंह द्वारा स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 अभियान अंतर्गत किए जा रहे कार्यो की समीक्षा बैठक के दौरान कहीं गई। नगर निगम आयुक्त द्वारा कहा गया कि उज्जैन शहर को नंबर वन बनाने हेतु किसी भी प्रकार से कोई भी कमी नहीं छोड़ी जाना चाहिए। सर्वेक्षण कार्य में हमें अपना 100 प्रतिशत नहीं बल्कि 200 प्रतिशत देना है सर्वेक्षण की घड़ी नजदीक है अब हम सभी को एकजुट होकर पूरी जिम्मेदारी एवं ईमानदारी से कार्य करना है।
आयुक्त  रौशन कुमार सिंह ने निर्देशित किया कि झोनवार टीम बनाकर कार्य किया जाए। जिससे सर्वेक्षण कार्यों को अंतिम रूप दिया जा सके। अधिकारियों एवं कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि आप सभी के प्रयास से उज्जैन शहर स्वच्छता में नंबर वन आएगा इसके लिए हर छोटी से छोटी बातों को ध्यान में रखना है ताकि सर्वे कार्य के दौरान जिन जिन कार्यों का सर्वे किया जाना है उसमें हमें पूरे नंबर मिलते हुए सफलता मिले।
बैठक में अपर आयुक्त  आशीष पाठक, उपायुक्त  संजेश गुप्ता, सहायक आयुक्त कीर्ति चौहान,  पूजा गोयल, श्री तेजकरण गुनावादिया, झोनल अधिकारीगण, उपयंत्रीगण, स्वास्थ्य निरीक्षक एवं स्वास्थ्य विभाग का अमला उपस्थित रहा।