भाजपा जिला मंदसौर से कांग्रेस द्वारा फैलाए जा रहे कु प्रचार के खिलाफ जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा

मन्दसौर ।   भारतीय जनता पार्टी ने जिला पुलिस अधीक्षक को कांग्रेस द्वारा फैलाए जा रहे कुप्रचार के खिलाफ ज्ञापन सौंपा गया।
भाजपा जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया ने बताया की पिछले दिनों सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म एवं कुछ समाचार पत्र में एक समाचार वायरल/प्रकाशित हो रहा था, जिसका सार यह था कि मध्यप्रदेश में ठेकेदार के संघ में हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि प्रदेश में 50 प्रतिशत कमीशन लेने पर ही भुगतान मिलता है, अलावा संबंधित समाचार पत्रों एवं सोशल मीडिया पर यह भी प्रकाशित है कि पेटी-कांट्रेक्टर की चिट्ठी लिखा 50 प्रतिशत कमीशन मांगा जा रहा है, जांच करो तथा उक्त दर्शित चिट्ठी किसी लघु एवं मध्यम श्रेणी संविदाकार संघ की और से ज्ञानेन्द्र अवस्थी के नाम से जारी की गई है।
श्रीमान जी उक्त संबंध में हमारे द्वारा जानकारी एकत्रित करने पर चिट्ठी में वर्णित पता ग्वालियर में उक्त नाम का कोई न तो संघ है और न ही उक्त नाम का कोई व्यक्ति है, उक्त शिकायत काल्पनिक संगठन एवं नाम पर की गई प्रतीत होती है, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि जानबूझकर भाजपा शासित सरकार को आम जनता की नजर में बदनाम करने प्रयास किया जा रहा है।
उक्त शिकायत को कांग्रेस की राष्ट्रीय नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा, कमलनाथ, अरूण सुभाष यादव, शोभा ओझा, जयराम रमेश के द्वारा पूर्व नियोजित ढंग से एक के बाद एक सोशल मीडिया पर ट्वीट आदि के माध्यम से शेयर किये गये। उक्त कृत्य सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम एवं भारतीय दंड विधान के अंतर्गत दंडनीय अपराध की श्रेणी में आता है। अत: उक्त ऐसी भाम्रक जानकारी हेतु इनके विरुद्ध कठोर से कठोर दाण्डिक कार्यवाही करे।
इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता बंशीलाल गुर्जर, कैलाश चावला, धीरज पाटीदार, शिवराज सिंह राणा, राजू चावला, हिम्मत डांगी, योगेश गुप्ता, अरविंद सारस्वत, ईश्वर सिंह पंवार, अजय आसेरी भी उपस्थित रहे।