इंदौर में युवती के भाई ने उसके प्रेमी की कर दी हत्या, 48 घंटे में खुलासा

युवक को साथ ले गए आरोपी, बोले- बहन से तोड़ दे रिश्ते, नहीं मानने पर हंसिया सिर पर मारा

इंदौर। इंदौर के देवास से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बहन से प्यार करने पर एक भाई ने युवक की हंसिया मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने 48 घंटे में हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्या में उपयोग किए हथियार को भी बरामद किया है।
सोमवार रात को कलवार घाट के पास अनिल (25) पुत्र विक्रम कर्मा निवासी ट्यूबवेलपुरा घायलावस्था में मिला था। इलाज के लिए इंदौर ले जाते वक्त रास्ते में अनिल की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने 48 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार किया।

बोलेरो से सुलझी मौत की गुत्थी

गुरुवार को एएसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि घटना वाले दिन अनिल की बाइक के पास बोलेरो देखी गई थी। बोलेरो की जानकारी जुटाई व अनिल की कॉल डिटेल निकलवाई। संदिग्ध दीपक हिम्मत सिंह राजपूत निवासी ग्राम ट्यूबवेलपुरा, सुमेर उर्फ सोनू श्याम राजपूत निवासी बायपास रोड कन्नौद और विशाल राम सिंह राजपूत निवासी बायपास आष्टा रोड कन्नौद को हिरासत में लिया। पूछताछ में तीनों ने हत्या करना स्वीकार किया।
आरोपियों ने बताया कि अनिल का दीपक की बहन से प्रेम-प्रसंग था। 17 जुलाई को दोपहर में आरोपी दीपक ने अनिल को फोन कर साईं मंदिर तिराहा कन्नौद पर बुलाया। आरोपी दीपक, उसके चाचा के लड़के सुमेर उर्फ सोनू व विशाल बोलेरो से अनिल से मिलने साईं मंदिर तिराहा गए। चारों विशाल की बोलेरो से बीयर पीते हुए कन्नौद आए और सुकलिया- ठीकरिया डैम की नहर गए, वहां रोड किनारे जंगल में अपनी-अपनी गाड़ी खड़ी कर सभी बीयर पीने लगे।

हंसिया से सिर पर मारा

दीपक व सुमेर उर्फ सोनू और विशाल ने अनिल से कहा कि तुम बहन से बात करना बंद कर दो और उससे आज के बाद कोई संबंध मत रखना। इस पर अनिल बोलने लगा कि हम दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। दीपक, विशाल व सुमेर उसके पीछे गए। सुमेर ने कार में रखा लोहे का हंसिया निकालकर अनिल के सिर पर मारा, घायल होकर अनिल वहीं गिर गया। आरोपियों ने अनिल की जेब से उसका मोबाइल और 24 हजार रुपये निकाले और बांट लिए। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे घटना में उपयोग हंसिया, बोलेरो और बाइक को बरामद कर लिया है।