एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या, फिर लगा दी आग

जोधपुर. जोधपुर के ओसियां से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर उनका शव जला दिया गया. मामला ओसियां के रामनगर इलाके का है, जहां देर रात आपसी रंजिश के चलते एक ही परिवार की दो महिलाओं, एक पुरुष और एक छह महीने की छोटी बच्ची कि पहले हत्या की गई और उसके बाद उनके शवों को घर के आंगन में घसीट कर लाया गया और सभी के शवों को आग लगा दी गई.

घटना देर रात करीब 3 बजे की बताई जा रही है. सुबह जब आस-पड़ोस के लोगों ने घर से धुआं उठता देखा तो पता चला कि परिवार के सभी सदस्यों के शव घर के आंगन में जलते हुए मिले. मृतकों में पूनाराम, उसकी पत्नी भंवरी, बहू धापू के शव 30 प्रतिशत तक जले थे. वहीं धापू की छह महीने की बेटी का शव पूरा जला हुआ मिला.

घटना की सूचना मिलने के बाद जोधपुर ग्रामीण एसपी और जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ के बाद सामने आया कि आपसी रंजिश के चलते सामुहिक हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

फिलहाल इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है. गांव के लोगों का कहना है कि देर रात इस घटना को अंजाम दिया गया. जब हम लोग सुबह उठे तो देखा कि घर से धुआं निकल रहा है. दीवारें जली हुई हैं. जब पास जाकर देखा तो घर का दरवाजा भी खुला था, लेकिन जब हम लोग अंदर गए तो नजारा दिल दहलाने वाला था. चार लाशें क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ी थीं.