कथा स्थल पर धक्का – मुक्की, महिला के गले से चोरी हुआ सोने का हार

 

इंदौर। कनकेश्वरी मैदान में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनने गई महिला के गले से सोने का हार चोरी हो गया। महिलाओं ने ही चोरी की है। भीड़ का फायदा उठाकर धक्का मुक्की की और हाथ की सफाई दिखा दी।
कथा स्थल पर चौथी घटना हुई है। फरियादी लता जीवनसिंह मौर्य निवासी भाग्यश्री कॉलोनी के मुताबिक कथा सुनने के लिए कनकेश्वरी मैदान पर आई थी। चोरी करने वाली महिलाओं ने घेरा बना लिया। धक्का मुक्की की और गले से हार चुरा लिया। महिलाओं के जाने पर शक हुआ तो हार गायब मिला।

बाईपास पर मोबाइल – कैश और अंगूठी लूटी

लसूड़िया थाना क्षेत्र में लूट हो गई। बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक युवक को लूट लिया। दोस्त इंतजार कर रहे युवक को चाकू दिखाया और तीन मोबाइल,कैश,अंगूठी,घड़ी लूट कर फरार हो गए।पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों के सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे है।
लसूड़िया पुलिस के मुताबिक घटना बाईपास स्थित मिडास कैफे के पास(सर्विस लेन) की है। विस्तारा एमरल्ड टाउनशिप में रहने वाले विकास प्रमोद झा दोस्त मीतल गुप्ता का इंतजार कर रहे थे।तभी बाइक पर तीन बदमाश आए।दो बदमाश समीप आए और चाकू अड़ा दिया।
आरोपियों ने जान से खत्म करने की धमकी दी और तीन मोबाइल फोन, 8 हजार रुपए कैश, स्मार्ट वाच, सोने की अंगूठी लूट कर फरार हो गए। बदमाश सुनसान जगहों पर इसी तरह वारदात करते है। टीमों को सीसीटीवी फुटेज निकालने के लिए लगाया है।

आगे कुछ हो जाए तो बोलना मत

शहर में अचानक ठगी की वारदात बढ़ने लगी है। अन्नपूर्णा के बाद अब राऊ इलाके में घटना हुई है। दो बदमाश एक महिला से सोने के आभूषण लूट कर फरार हो गए है। पुलिस के मुताबिक उज्जवलता पाटीदार निवासी साईं शक्तिनगर के साथ एबी रोड़ पर हुई है। महिला मॉर्निंग वाक पर गई थी।
इसी दौरान दो बदमाश मिलें और कहा कि सोने के टाप्स,चेन उतार कर रख लो। आगे कुछ हो जाए तो हमको मत बोलना। आरोपियों ने महिला को भयभीत किया और टाप्स व चेन निकाल ली। महिला को खाली थैली थमा दी और हाथ की सफाई दिखाते हुए आभूषण स्वयं के पास रख लिए।