सावधान..! ऑनलाइन दोस्ती के शौकीनों को लूट रही हसीनाएं, इंदौर में लूट का नया तरीका ,पब संचालक, वेटर, बाउंसर सहित गैंग में कई शामिल

 

इंदौर। ऑनलाइन दोस्ती के शौकीन युवा हसीनाओं के हाथों लुट रहे हैं। बदनामी के भय और गर्लफ्रेंड के सामने बेइज्जत होने के डर से मुंह भी नहीं खोलते। सबसे ज्यादा घटनाएं टिंडर एप पर दोस्ती करने वाली युवतियां कर रही हैं। खास बात यह कि गैंग में पब संचालक, वेटर और बाउंसर भी शामिल रहते हैं। धोखाधड़ी के शिकार रवींद्र नगर निवासी नीरज कुमार ने पुलिस को गुप्त शिकायत दर्ज करवाई है।

नीरज ने कुछ दिनों पूर्व एक युवती (अमोरा) से एप के माध्यम से दोस्ती की थी। युवती ने खुद को मेकअप आर्टिस्ट बताया और पार्टी की इच्छा जताई। दोनों दिन-रात चैटिंग करने लगे और 31 मार्च को एबी रोड स्थित पब में पार्टी करने जा पहुंचे। अमोरा नई-नई गर्लफ्रेंड बनी थी और उसके साथ पहली मुलाकात थी। अमोरा ने भी शुरुआत बीयर से की। जैसे ही नीरज नशे में झूमने लगा युवती ने ऑर्डर की लाइन लगा दी।

35 हजार 500 रुपये का बनाया बिल

नीरज का आरोप है कि बीयर में नशीला पदार्थ मिलाया था। पब के कर्मचारी और वेटर भी युवती से मिले हुए थे। 35 हजार 500 रुपये का बिल सामने देख नीरज की आंखें फटी रह गई। रुपये न देने पर बाउंसरों ने घेर लिया। आखिर में ऑनलाइन पेमेंट जमा करना पड़ा। यह एक किस्सा नहीं है। पिछले दो महीने में छह से ज्यादा मामले आ चुके हैं। एडिशनल डीसीपी (अपराध) राजेश दंडोतिया ने ऐसे गिरोह से सावधान रहने की सलाह दी है। एडीसीपी के मुताबिक, ऐसी लड़कियों को चिह्नित भी किया है। उनकी आईडी और नाम फर्जी हैं।