April 27, 2024

उज्जैन। दूध डेयरी में घुसकर गद्दर मचाने वाले तीन बदमाशों की दहशत कम करने के लिये पुलिस ने क्षेत्र में उनका जुलूस निकाला और कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाई। तीनों के खिलाफ मारपीट तोडफोड़ का केस दर्ज किया है।
महाकाल थाना क्षेत्र के गुदरी चौराहा से कहारवाड़ी की ओर जाने वाले मार्ग पर बनी मल्होत्रा दूध डेयरी पर गुरुवार शाम दूध वाहन पहुंचा था। कर्मचारी गुड्डू पिता अब्दुल रहमान दूध की केन उतार रहा था। तभी स्कूटी पर सवार तीन युवक पहुंचे और कर्मचारी के साथ मारपीट करने लगे। गुड्डू घायल हो गया। बदमाश युवको ने उसे मारने के लिये चाकू निकाल लिया। यह देख डेयरी संचालक संजीव कक्कड़ ने रोकने का प्रयास किया। तीनों दूध डेयरी में घुस गये और जमकर गद्दर मचाया और फ्रीज तोड़ दिया। एक बदमाश ने चाकू डेयरी के काउंटर पर गाड दिया था। दूध डेयरी में बदमाशों का गद्दर मचाते देख आसपास के दुकानदार एकत्रित हो गये। भीड़ देख तीनों भाग निकले। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। डेयरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे देखे गये। जिसमें बदमाश गद्दर मचाते हुए दिखाई दिये।
तीनों की पहचान की गई और रात में ही नृसिंहघाट बी ब्लॉक में रहने वाले लक्की पिता गिरधारी कहार 18 वर्ष, ललित पिता हीरा कहार 20 वर्ष निवासी कहारवाड़ी और शीतला माता की गली रामघाट क्षेत्र में रहने वाले ऋषि पिता नरेश सेन 19 वर्ष को हिरासत में ले लिया। मामले में गुड्डू रहमान निवासी गैस गोडाउन के पास फाजलपुरा की शिकायत पर तीनों के खिलाफ धारा 323, 294, 506, 427, 34 मामला दर्ज किया। शुक्रवार को तीनों बदमाशों की दहशत कम करने के लिये पुलिस उन्हे क्षेत्र में लेकर पहुंची और जिस दूध डेयरी पर गद्दर मचाया था, वहां कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाई गई। क्षेत्रवासियों ने पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई और बदमाशों को तुरंत गिरफ्तार करने पर प्रशंसा की। पुलिस ने दोपहर बाद तीनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से जमानत पर रिहा किया गया है।