April 26, 2024

 

इंदौर। खंडवा रोड पर घूमने निकली वृद्धा के साथ गुरुवार सुबह लूट हो गई। फॉलो कर रहा बदमाश पीछे से आया। बाइक से उतरा और धमकाया कि चेन छोड़ दे वरना मार डालूंगा। फिर लूटकर भाग गया। वृद्धा को उसके नाखून लंबे और इतने तेज लगे कि वह जख्मी हो गई। आरोपियों के फुटेज मिले हैं।
भंवरकुआं थाने में पुष्पा दुबे (70) निवासी श्रीयंत्र नगर ने लूट की शिकायत दर्ज करवाई है। वृद्धा ने बताया कि वे रोज की तरह गीता विहार कॉलोनी से गुजरीं। बाइक सवार दो युवक उनके सामने से निकले, दोनों ने हुडी जैसी जैकेट पहन रखी थी, मुंह भी बंधे हुए थे। वे अचानक पलटकर आए। एक युवक बाइक से उतरा और मेरे पास आकर धमकाया कि ये चेन हमें दे दो वरना मार डालूंगा। मैं घबरा गई, कुछ बोलती उससे पहले गुंडे ने मेरे गले पर झपट्टा मारकर चेन लूट ली। उसके नाखून इतने तेज थे कि मेरा गला छिल गया। मैं सुध-बुध भूल गई। तब तक बदमाश बाइक पर भाग गया। मैं चिल्लाई और लोगों को बताया। घर पर बेटे संजय दुबे को जानकारी दी। पुलिस ने फुटेज खंगाले तो दो बदमाश दिख रहे हैं।

राहगीर बोला- मैंने सोचा रील बनाने वाले होंगे

श्रीयंत्र नगर निवासी प्रदीप चौधरी बिलावली की तरफ जा रहे थे। उन्होंने बताया ये आरोपी मेरे सामने से निकले, पता नहीं था ये लुटेरे हैं। बदमाशों ने जैकेट पहन रखी थी। इतनी गर्मी में ऐसे कपड़े कौन पहनता है, मैंने सोचा रील बनाने वाले होंगे, इसलिए ध्यान नहीं दिया।

27 अप्रैल को ही खरीदी थी 2.17 लाख की चेन

संजय ने बताया कि उन्होंने 27 अप्रैल को मां के लिए 2.17 लाख रुपए की चेन खरीदी थी। बिल भी दिखाया। खरीदते वक्त कंपनी ने चेन का एक साल का इंश्योरेंस भी किया था।