मुफ्त की सिगरेट के लिए एसआई ने दुकानदार को निर्वस्त्र कर पीटा, डीसीपी ने किया निलंबित

 

इंदौर। तुकोगंज थाना के एसआई ने दुकानदार की बेरहमी से पिटाई कर दी। एसआई मुफ्त में सिगरेट चाहता था। डीसीपी ने एसआई को निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया है।विभागीय जांच के आदेश दिए है।
शिकायतकर्ता जय जोशी की पलासिया चौराहा पर दुकान है। भाई मयूर भी दुकान पर बैठता है। आरोप है कि करीब 15 दिन पूर्व एसआई शैलेंद्र अग्रवाल सिगरेट लेने आया था। सिगरेट के रुपये लेने पर गुस्सा हो गया। बुधवार देर रात एसआई शासकीय गाड़ी से आया और जय व कर्मचारियों को थाने ले गया। थाने में वस्त्र उतरवाए और जमकर पिटाई की।
कर्मचारियों को रात में छोड़ दिया जबकि जय को सुबह छोड़ा गया। घायल जय को एमवाय अस्पताल ले गए लेकिन उपचार से मना कर दिया। परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती करवाया और अफसरों को शिकायत की। शाम को जोन-3 के डीसीपी पंकज पांडे ने एसआई को निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया।

 

 

रिजल्ट लेने स्कूल जा रहे छात्र को अचानक आई कार ने रौंद डाला मौत

इंदौर। एक नवयुवक सुजल पटेल की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई। वह 12वीं का रिजल्ट देखने स्कूल जा रहा था। सुजल की मौत से बेखबर स्कूल वालों ने बताया उसको 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक मिलें है। हादसे से परिजनों की हालत खराब है।गुरुवार को शव का पीएम करवाया गया है।
घटना गोम्मटगिरी स्थित गौशाला के सामने की है। किसान दिनेश पटेल का बेटा सुजल नगीन नगर (चंदननगर) स्थित निजी स्कूल में 12वीं में पढ़ता था। बुधवार को ही उसका रिजल्ट आया था। शाम को वह दोस्त के साथ बाइक से स्कूल जा रहा था। तभी पीछे से तेज रफ्तार से कार आई और सुजल की बाइक को टक्कर मारते हुए निकल गई। कार का पहिया सुजल के सिर के ऊपर से निकल गया।संयोग से उसके पीछे-पीछे दिनेश पटेल भी चल रहे थे।
भीड़ देखकर रुके तो देखा सुजल ही बेहोश पड़ा है। तत्काल निजी अस्पताल ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई। सुबह परिजन स्कूल पहुंचे तो बताया सुजल को 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक मिले है। वह पढ़ने में होशियार था।