April 26, 2024

नाबालिग के कपड़े उतारकर पीटा:बाल काटे, मुंह पर लगाई शू पॉलिश

इंदौर। लसूड़िया में रहने वाली एक 13 साल की लड़की की पिटाई करने के मामले में पुलिस ने मकान मालिक की पत्नी पर केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक महिला ने बच्ची को चोरी के शक में पीट दिया। पिटाई की घटना 1 मई की है। लेकिन पुलिस ने शनिवार रात को नाबालिग की शिकायत पर बधंक बनाकर मारपीट करने के मामले में केस दर्ज किया है। आरोपी महिला फिलहाल नागालैंड गई हुई है। वहां से आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
नाबालिग की मां ने शनिवार रात को पुलिस से शिकायत की कि आरोपी महिला का नाम तर्पणा गांगुली उर्फ आंटी है। वह स्कीम नंबर 136 के मकान नंबर 510 में रहती है। मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी तर्पणा गांगुली 1 मई को मेरी बेटी को घर में काम करने और बेटी जैसा रखने का कहकर ले गई थी।
लेकिन , तर्पणा ने वहां जाकर मेरी बेटी को पीट दिया। उसके सिर के बाल काट दिए। कपड़े भी उतार दिए। मुंह पर जूते की काली पॉलिश पोत दी। और वीडियो बनाने लगी। कुछ देर बाद नाबालिग को पालतू डॉगी के पास अकेले छोड़कर डराने लगी। वहां से भागकर नाबालिग घर पहुंची और मां को पूरा घटनाक्रम बताया।
नाबालिग ने मां से कहा कि आंटी के यहां कुछ दिन पहले सोने-चांदी के सामान चोरी हुए थे। आंटी मुझ पर शक कर ही है। मां ने तर्पणा को फोन लगाकर आपत्ति जताई और कहा कि हम थाने में रिपोर्ट करने जा रहे हैं। इसके बाद नाबालिग की मां उसे अपने साथ लेकर थाने पहुंची। लेकिन साथ-साथ तर्पणा भी थाने पहुंची। यहां तर्पणा ने भी नाबालिग पर चोरी का आरोप लगाया। पुलिस ने दोनों से आवेदन लेकर जांच की बात कही है।