March 29, 2024

इंदौर। विजयनगर इलाके की एक होटल में प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर जान दे दी। जहर खाने के बाद युवती ने भाई को फोन लगाकर कहा कि हमने जहर खा लिया है। यहां आकर हमें बचा लो। भाई सारे काम छोड़कर बहन की तलाश में विजयनगर की होटलें तलाशने लगा। करीब एक घंटे के बाद उसे होटल मिली।
मृतक निशा के पिता अशोक ने बताया कि शनिवार वह घर से कॉलेज जाने का कहकर निकली थी। शाम को बेटी ने उसके भाई को फोन लगाया और कहा कि हमने जहर खा लिया है। हमें आकर बचा लो।
निशा के पिता अशोक ने बताया कि शनिवार वह घर से कॉलेज जाने का कहकर निकली थी। शाम को बेटी ने उसके भाई को फोन लगाया और कहा कि हमने जहर खा लिया है। हमें आकर बचा लो।
निशा के पिता अशोक ने बताया कि वे इंसुलेशन का काम करते हैं। उनकी बेटी बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थी। शनिवार वह घर से कॉलेज जाने का कहकर निकली थी। शाम को बेटी ने उसके भाई को फोन लगाया और कहा कि हमने जहर खा लिया है। हमें आकर बचा लो। बेटे ने होटल ढूंढ़कर उन्हें अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पिता को सूचना दी। पिता और परिवार के अन्य लोग शाम 7 बजे अस्पताल पहुंचे। पिता के मुताबिक कपिल से दोस्ती को लेकर उन्हें जानकारी थी। लेकिन शादी को लेकर कभी बात नहीं हुई थी।