April 27, 2024

महाकाल मंदिर में चांदी द्वार के नजदीक ही बाहरी व्यक्ति द्वारा 4000 रपये लेकर 5 श्रद्धालुओं को चांदी द्वार से होते हुए गर्भ गृह तक पहुंचाने की घटना

कांग्रेस ने किया मामला उजागर

उज्जैन।, विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर. में 24 अप्रैल को. दोपहर 1 से 2 के बीच कोई बाहरी व्यक्ति पुजारी की वेशभूषा में खुलेआम श्रद्धालुओं से ₹4000 लेकर चांदी द्वार से गर्भग्रह तक उन्हें ले गया और दर्शन कराएं. उसी समय वहां मौजूद कांग्रेस. युवा कांग्रेस नेता संतोष दरबार. भी लाइन में लगे थे ,उन्होंने स्वयं घटना को अपनी आंखों से देखा और उस बाहरी व्यक्ति से थोड़ी कहासुनी भी की. सारा मामले को समझ कर संतोष दरबार ने कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विवेक गुप्ता एडवोकेट को घटना बताई और प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता गुप्ता ने सीधे कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम एवं प्रशासक संदीप सोनी से संपर्क किया और मामले से अवगत कराया। कलेक्टर पुरुषोत्तम ने,उन्हें आश्वस्त किया कि कैमरे. रिकॉर्डिंग की जांच करा कर मामले को वेरीफाई कर. सख्त कार्रवाई की जाएगी।
आज 26 अप्रैल दोपहर मंदिर प्रशासक कार्यालय में कैमरे रिकॉर्डिंग की जांच की गई जहां शिकायतकर्ता संतोष दरबार ने उक्त घटनाक्रम और उस बाहरी व्यक्ति को वेरीफाई किया और पूर्ण घटनाक्रम कैमरे में पाया गया।
कांग्रेस प्रवक्ता विवेक गुप्ता एडवोकेट ने बताया कि पूरे मामले में कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम एवं प्रशासक संदीप सोनी का रुख सहयोगात्मक रहा तथा उन्होंने कांग्रेस को आश्वस्त किया है कि वह सख्त कार्रवाई करेंगे।