April 26, 2024

श्योपुर से उज्जैन के लिए निकले थे, राजगढ़ में हुआ हादसा; तीन के शव कार काटकर निकालने पड़े , 2 घायल,

राजगढ़। महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन जा रहे श्योपुर जिले के 3 युवकों की शनिवार तड़के सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। हादसे में कार चला रहे अमित शर्मा (32) के अलावा उनके दोस्त दीपक शर्मा (38) और सुनील यादव (25) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि राजपाल गुर्जर (35) और राम मिलन (29) गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों राजगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती हैं। इनकी कार पचोर में आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर बिलापुरा के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से जा घुसी।
हादसा इतना भयानक था कि आधी कार ट्रक में समा गई और कार को काटकर शवों को बाहर निकला गया।

अचानक बना प्लान और निकल पड़े

हादसे में ड्राइविंग कर रहे, उसके बगल में और पीछे बैठे शख्स की मौत हो गई। जबकि दूसरी साइड बैठे रामपाल और राम मिलन घायल हो गए। दोनों का इलाज चल रहा है।
दुर्घटना में घायल राजपाल गुर्जर (35) के अनुसार हम पांचों दोस्त जिगरी यार थे। कुछ दिन पहले मैं अपने पेट्रोल पंप मैनेजर दोस्त अमित शर्मा से मिलने पहुंचा था। यहां बातचीत हुई तो दीपक शर्मा, सुनील यादव और राम मिलन को भी आने को कह दिया। हम सभी काफी पहले से उज्जैन जाकर महाकाल दर्शन करने का प्लान बना रहे थे। कई बार प्लान बना, लेकिन हर बार किसी न किसी वजह से जाना नहीं हो पा रहा था। गुरुवार को मेरी कार खराब हो गई थी, जिसे मैंने सुधरने दिया था। मैं लिफ्ट लेकर दोस्त के पेट्रोल पंप पर पहुंचा था। हमें एक शादी में भी जाना था, इसलिए हमने तय किया कि सबसे पहले कार लेकर आते हैं, फिर कपड़े खरीदने चलेंगे। हम गाड़ी लेकर लौट ही रहे थे कि दीपक और सुनील ने सुझाव दिया कि क्यों न आज ही महाकाल के दर्शन के लिए चलते हैं। कुछ ही मिनट में हमारा उज्जैन जाने का प्लान बन गया। हमारे पास दो गाड़ियां थीं, ऐसे में हमने एक गाड़ी रास्ते में ही एक परिचित के घर खड़ी कर दी और अमित की कार से हम 21 अप्रैल को शाम करीब साढ़े 4 बजे उज्जैन के लिए निकल पड़े।