April 19, 2024

उज्जैन : नगर पालिक निगम द्वारा मंगलवार को हरिफाटक ब्रिज से बेगमबाग होते हुए महाकाल घाटी की ओर से महाकाल मंदिर पहुंच मार्ग पर से अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही की गई। महापौर श्री मुकेश टटवाल ने कहा कि अब महाकाल मंदिर पहुंच मार्ग पर मांस मटन खुले में नही बिक सकेगा।
महापौर श्री टटवाल ने कहां कि सदन की मंशा अनुरूप नगर निगम अधिकारी कर्मचारी लगातार अवैध मांस मटन की दुकाने हटा रहे है नगारिकों को चाहिए कि वे इस कार्य में सहयोग करे। उज्जैन तीर्थ नगरी में किसी की भी धार्मिक भावना आहत नही होने दी जाएगी संपूर्ण क्षैत्र में अवैध रूप से खुले में मांस मटन का विक्रय नही हो सकेगा। जो वैध दुकाने है उनसे महापौर श्री टटवाल ने अपील की है कि वे भी ढक कर अपने व्यापार करे एवं नगर निगम को अपना सहयोग प्रदान करें।
नगर निगम रिमूव्हल गैंग ने उपायुक्त श्री चन्द्रशेखर निगम के मार्गदर्शन एवं पुलिस प्रशासन के समन्वय से हरिफाटक ब्रिज से बेगमबाग होते हुए महाकाल घाटी की ओर जाने वाले मार्ग पर कतिपय नागरिकों द्वारा किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही की गई। यहां पर नागरिको द्वारा नालियों के ऊपर अतिक्रमण कर रखा था जिससे सफाई कार्य बाधित हो रहा था साथ ही दुकानदरों द्वारा स्टॉल एवं गुमटी लगा कर मार्ग अवरूद्ध कर रखा था जिससे यातायात भी प्रभावित हो रहा था। जिसे हटाने की कार्यवाही की गई।