March 29, 2024

शुजालपुर। कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग शुजालपुर ने एलआईसी, एसबीआई खाताधारकों एवं निवेशकों के साथ हुए धोखाधड़ी के मामले एवं नियमों को शिथिल कर अडानी समूह को लाभ पहुंचाने के लिए ऋण दिए जाने के मामले की जांच के विषय को लेकर महामहीम राष्ट्रपति के नाम अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन का वाचन कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के पूर्व प्रदेश महासचिव हसन रजा कुरैशी ने किया। ज्ञापन में मांग की गई कि देश के लाखों-करोड़ों लोगों का रुपया एसबीआई एवं एलआईसी में जमा है, एलआईसी के 39 करोड़ पॉलिसीधारकों एवं निवेशकों को 33060 करोड़ का नुकसान हुआ है, स्टेट बैंक एवं अन्य भारतीय बैंकों ने अडानी समूह को भारी मात्रा में ऋण दिया है। अडानी समूह पर बैंकों का लगभग 80 हजार करोड़ रुपया बकाया है। जिला प्रवक्ता हसन रजा कुरैशी ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि हमारी कांग्रेस पार्टी किसी कॉपोर्रेट घराने के खिलाफ नहीं है, हमारी पार्टी क्रोनी कैपेटलिज्म के खिलाफ है।
ज्ञापन सौंपने के दौरान गजेंद्र सिसोदिया, मंगलसिंह राठौड़, प्रदेश प्रवक्ता अजयपालसिंह जादोन, आलोक श्रीवास्तव, शहर अध्यक्ष रईस पठान, महिपालसिंह बैस, वैभव राजपूत, ब्रजकिशोर परमार, मनोहर जाटव, शुजाउररहमान, विशाल शर्मा, सलीम मंसूरी आदि उपस्थित रहे।