April 19, 2024

ब्रह्मास्त्र चंडीगढ़

पंजाब में एक बार फिर हालात बिगड़ते जा रहे हैं। पंजाब के तरनतारन के एक पुलिस स्टेशन को कुछ अज्ञात बदमाशों ने धमाकों में उड़ाने की कोशिश की है। जिले के अमृतसर-बठिंडा हाईवे पर स्थित सरहाली पुलिस स्टेशन पर शनिवार तड़के रॉकेट लॉन्चर से हमला किया गया है।
बताया जा रहा है कि बदमाशों ने इस हमले को रात के वक्त अंजाम दिया। जिस समय रॉकेट ने पुलिस थाने पर अटैक किया, उसम समय वहां कोई मौजूद नहीं था। यही वजह रही कि इस घटना में किसी को भी चोट नहीं आई है। हालांकि पुलिस स्टेशन बिल्डिंग को इस हमले के कारण नुकसान पहुंचा है।

जानकारी के अनुसार रॉकेट को थाने के बाहर से अंदर फेंका गया। रॉकेट हमले की वजह से खिड़की के शीशे टूट गए, लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई। तरनतारन पुलिस ने इस हमले की पुष्टि की और बताया कि ये हमला दरमियानी रात करीब 1 बजे हुआ। रॉकेट गेट से टकराया, जिसकी वजह से बिल्डिंग को मामूली नुकसान हुआ।
यह हमला तरनतारन में जनता से जुड़ी सुविधाओं के लिए सरहाली पुलिस स्टेशन में बनाए गए सांझ केंद्र की बिल्डिंग पर हुआ। सांझ केंद्र में देर रात कोई स्टाफ मौजूद नहीं रहता। इसी वजह से इस हमले का ज्यादा असर नहीं हुआ। अगर ये हमला दिन के वक्त हुआ होता तो जनहानि के साथ-साथ भारी नुकसान होने का खतरा रहता।