April 26, 2024

इंदौर। शिक्षक की लापरवाही ने एक महिला की जान ले ली। तेज रफ्तार से कार रिवर्स लेते वक्त महिला को टक्कर मार दी। महिला के सिर में मल्टीपल फ्रैक्चर आए और उसकी मौत हो गई।पुलिस ने आरोपी शिक्षक पर प्रकरण दर्ज किया है। परिजनों का आरोप है शिक्षक कार चलाना सीख रहे थे।
हीरानगर टीआई दिलीप पुरी के मुताबिक घटना श्यामनगर (एनएक्स) की है। 34 वर्षीय श्वेता रौनकसिंह तंवर कालोनी में ही रहने वाले पिता जयप्रकाश साहू से मिलने जा रही थी।अचानक एक कार (बलेनो) रिवर्स आई और श्वेता को टक्कर मार दी।
श्वेता के सिर में कईं फ्रेक्चर हुए और बुधवार को उसकी निजी अस्पताल में मौत हो गई। रौनकसिंह आयकर विभाग में अस्थाई डेटाकर्मी है। रौनक भी श्यामनगर में ही रहते हैं।श्वेता सयाजी अस्पताल के सामने डाक्टर के क्लीनिक पर अकाउंट्स का काम करती थी।
जयप्रकाश के मुताबिक टक्कर कालोनी में रहने वाले बीएल सोलंकी ने मारी थी। वह कार चलाना सीख रहे थे। श्वेता के सिर पर पहिया चढ़ गया था। कार की रफ्तार ज्यादा थी।अनियंत्रित कार मुड़ कर दीवार में घुस गई। इस कारण मल्टीपल फ्रेक्चर हुए और श्वेता कोमा में चली गई। कालोनी में रहने वाला एक युवक और युवती ने उसे सुखलिया स्थित अस्पताल में भर्ती किया लेकिन उसकी मौत हो गई।पुलिस के मुताबिक श्वेता को सोलंकी के बेटे शेखर ने ही भर्ती किया था।