April 26, 2024

ब्रह्मास्त्र ललितपुर

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में जहां एक पागल आशिक ने अपने भाई का अपहरण कर फिरौती में अपनी भाभी को मांग लिया। बताया जा रहा है कि दो भाइयों को एक युवती से प्यार हो जाता है। जहां एक भाई की शादी उस युवती से हो जाती है। इस बात से नाराज होकर दूसरा भाई अपनी प्रेमिका को पाने के लिए अपने ममेरे भाई का अपहरण कर लेता है और फिरौती में प्रेमिका यानि भाभी की मांग करता है। शिकायत के बाद इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये मामला ललितपुर जिले में बारा थाना इलाके के बस्त्रावन गांव की है। जहां के रहने वाले युवक ने 7 नवंबर को थाने में केस दर्ज करवाया कि उसके 20 साल के बेटे शालू को उसकी बहन का बेटा गोलू अपने साथ ले गया, जिसके बाद फोन पर धमकी दे रहा है कि विदिशा की लड़की से हमारा प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन तुम्हारे बड़े लड़के ने उससे शादी कर ली है।
जब तक तुम उस लड़की को नहीं लेकर आओगे तब तक तुम्हारे छोटे बेटे को नहीं छोड़ेगे। इस पर पीड़ित के पैरों तले जमीन खिसक गई।

बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी पीड़ित ने पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल भी शुरू कर दी है। इस दौरान पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि आरोपी एमपी के चंदेरी से ललितपुर आ रहे हंै, इस पर पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी गोलू के 2 साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जहां मुख्य अभियुक्त गोलू कौशिक पुलिस की पकड़ से फरार चल रहा है। फिलहाल पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में दबिश देकर जांच-पड़ताल में जुट गई है।

 

स्थानीय लोगों ने बताया कि गोलू और उसके ममेरे भाई में पहले बहुत अच्छे संबंध थे। जहां गांव में पिछले 6 महीने पहले एक शादी थी। जहां एमपी के विदिशा की एक लड़की भी आई थी। वहां आरोपी गोलू कौशिक और उसके ममेरे भाई से लड़की बातचीत करने लगी। शादी हो जाने के बाद गोलू की लड़की से बात हुई, जिसके बाद लड़की उसके ममेरे भाई से बात करने लगी। इसके बाद ममरे भाई ने लड़की के परिजनों को शादी का प्रस्ताव भेजा। इससे नाराज होकर गोलू ने अपनी भाभी को पाने के लिए आरोपी ने अपने सगे ममेरे भाई का किडनैप कर फिरौती के रूप में भाभी की मांग कर डाली।