April 20, 2024

ब्रह्मास्त्र उज्जैन

उज्जैन में उल्टा लटकाकर लाठी से पीटने का 23 सेकंड का श्कऊएड सामने आया है। युवक पर तलवार चोरी का आरोप लगाते हुए दो लोग पीड़ित को लाठी से पीट रहे हैं। पीटते हुए पीड़ित एक ही बात बार-बार कह रहा है-मैं तेरा मामा हूं, मत मार, मैं मर जाऊंगा। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। बताया जा रहा है कि जिसके साथ मारपीट हुई वह गांव छोड़कर भाग गया है।
उज्जैन जिले के इंगोरिया थाना के गांव सिजावता का यह वीडियो है। एक हफ्ते पुराने इस वीडियो में अर्जुन मोंगिया ने खेत में पड़ी तलवार चोरी का आरोप लगाकर युवक को बोरिंग मशीन से बांधकर लटका दिया और डंडे से बेरहमी से पीटा। वीडियो में दिखाई दे रहा है की कुछ लोग उक्त युवक को बचाने भी आते है। हालांकि तलवार चोरी की अर्जुन ने पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया है। स्वयं ने ही आरोपी का सजा दे दी।

पीड़ित गांव छोड़कर भागा
इंगोरिया थाना प्रभारी पृथ्वी सिंह खलाटे ने बताया की मेरे संज्ञान में वीडियो आया है। इसकी जांच कर पुष्टि होने पर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। अब तक फरियादी ने शिकायत दर्ज नहीं की है। बताया जा रहा है युवक की पिटाई से पीड़ित दहशत मे आ गया और गांव छोड़ कर ही भाग गया है। क्या कुछ चोरी हुआ और क्या आपस मे रिश्तेदारी है पता नहीं चल पाया है।

बचाने आए लोगों को भी भगाया
पिटाई के दौरान गांव के कुछ लोग पीड़ित को बचाने भी आते हैं, लेकिन आरोपी युवक सभी को भगा देता हैं। इसके बाद वह लगातार युवक के पैर और कमर पर डंडे मारता रहता है। श्कऊएड में दिख रहा है कि युवक को पीटने के दौरान डंडा भी छार-छार हो जाता है, लेकिन मारने वाला नहीं रूकता।

मैं तेरा मामा हूं, मत मार
वायरल वीडियो में एक व्यक्ति ने उसके साथियों के साथ मिलकर बोरिंग लिफ्टर मशीन पर युवक को चोरी के आरोप में उल्टा लटकाया और हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद उसकी लाठी से बेरहमी से पिटाई की। पिटाई भी ऐसी की मानो कोई तालिबानी सजा दी जा रही हो। वीडियो में फरियादी बार-बार कहता हुआ दिख रहा है कि मैं तेरा मामा हूं, मत मार, मैं मर जाऊंगा। इसके बाद भी अर्जुन उसकी लगातार पिटाई करता है।