April 26, 2024

उज्जैन। खेत पर खड़ी 12 लाख की जेसीबी चोरी को बदनावर के ट्रेक्टर चोरों ने अंजाम दिया था। इंगोरिया पुलिस ने तीन को गिरफ्तार करने के बाद बुधवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा है। चौथा आरोपी बदनावर पुलिस की गिरफ्त में है। जिसे प्रोटेक्शन वारंट पर लाया जाएगा।
12-13 अगस्त की रात बड़नगर मार्ग के ग्राम छानखेड़ी में खेत पर खड़ी जेसीबी क्रमांक एमपी 13 डीए 1118 अज्ञात बदमाश चुरा कर ले गए थे। इंगोरिया थाना पुलिस ने 26 अगस्त को निकास चौराहा उज्जैन में रहने वाले हर्षवर्धन पिता आजाद यादव की शिकायत पर चोरी का प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की थी। बुधवार को पुलिस ने जेसीबी बरामद होने के बाद मामले का खुलासा कर दिया। चोरी को बदनवार से ट्रेक्टर और भैंस चोरी करने वाले बदमाशों ने अंजाम दिया था। वारदात का मुख्य आरोपी महेश पिता कमल निनामा होना सामने आया है। जिसकी तलाश में इंगोरिया पुलिस बदनावर पहुंची थी लेकिन बदनावर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।
महेश के साथ जेसीबी चोरी में राहुल पिता अमृतलाल भील, अर्जुन पिता भैरुलाल भील शामिल थे। जिन्हें गिरफ्तार करने पर दोनों पूछताछ में बताया कि जेसीबी मंदसौर के नयाखेड़ा में रहने वाले बापूलाल पिता कन्हैयालाल पाटीदार को बेची है। पुलिस ने चोरी की जेसीबी खरीदने वाले को भी गिरफ्तार किया है। टीआई पृथ्वीसिंह खलाटे ने बताया कि गिरफ्त में आये तीनों बदमाशों को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है। चौथे आरोपी को प्रोटेक्शन वारंट पर लाया जाएगा।