April 19, 2024

इंदौर। टीआई सुसाइड केस में जेल में बंद सस्पेंड एएसआई रंजना खाण्डे रो-रोकर जमानत कराने की मिन्नतें कर रही है। बुधवार को उसकी मां और भाई मिलने पहुंचे तो रंजना सलाखों के पीछे से फफककर रोती रही। मां और भाई से जमानत जल्दी कराने का कहती रही।
बता दें, भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ टीआई हाकम सिंह पवार ने इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। इससे पहले एएसआई रंजना खाण्डे पर फायर किया था। घायल रंजना कुछ दिन अस्पताल में भर्ती रही। जांच के दौरान रंजना को आरोपी बनाया गया। इसके बाद उसे उज्जैन से गिरफ्तार किया गया था। रंजना 3 दिन से जेल में बंद है। इस मामले में टीआई की तीसरी पत्नी रेशमा शेख भी जेल में है। एक अन्य आरोपी कपड़ा कारोबारी गोविद जायसवाल को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। जायसवाल पर 10000 रुपये का इनाम रखा है।

जेल प्रशासन को दिया सामान

सस्पेंड एएसआई रंजना खाण्डे से मिलने उसकी मां छाया और भाई संजय जेल पहुंचे। काफी देर के इंतजार के बाद रंजना जेल की खिड़की में मुलाकात करने पहुंची। हालचाल पूछने से पहले ही रंजना रो पड़ी। उसने मां और भाई से पूछा, मेरी जमानत का क्या हुआ? रंजना की उसकी मां से करीब पांच मिनट ही बात हुई। मां अपने साथ कुछ सामान लाई थी। उसने ये सामान जेल प्रशासन को सौंप दिया।

कपड़ा कारोबारी गोंविद की टीआई से हुई थी बहस

कपड़ा कारोबारी गोविंद को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई है। सोमवार को उसने कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन लगाया था। जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। पुलिस की तरफ से कोर्ट में सरकारी वकील ने यह तर्क रखा था कि रेशमा शेख उर्फ जागृति की तरह गोविंद की भी कॉल रिकॉर्डिंग है। जिसमें वह कई बार रुपए को लेकर टीआई से बहस कर रहा है। इसके साथ ही उन्हें धमकी भी दे रहा है। सूत्रों के मुताबिक अधिकारियों ने राजनीतिक दबाव के चलते गोविंद की गिरफ्तारी नहीं की है।