April 15, 2024

गुना की गैंग का इंदौर में गुनाह

ब्रह्मास्त्र इंदौर। यहां से वाहन चुराकर गुना और अशोकनगर में बेच देने वाली गैंग पकड़ाई है। फिलहाल चोरी के 24 वाहन जब्त किये हैं। गैंग ने सौ से ज्यादा वाहन चुराने की बात कबूली है।बदमाशों ने अपना मुंह नहीं खोला, तब पकड़े गए आरोपी गोपाल ने बताया कि हम जिसे गाड़ी बेचते हैं वो कई गैंग चलाता है उसका नाम गब्बर है। उसने हमें धमकी दी है कि यदि मेरा नाम लिया तो वह हमारे दोनों हाथ काट देगा। हम ये कभी नहीं बताते कि चोरी के वाहन किसे बेचे हैं।
विजय नगर टीआई तहजीब काजी ने बताया कि पुलिस ने वाहन चुराने वाली गैंग के तीन आरोपियों सरगना गोलू (33) पिता गोपाल निवासी गुना, बबलू (33) पिता गुलाब सिंह निवासी विदिशा, नरेंद्र (20) पिता कन्हैयालाल निवासी गुना को गिरफ्तार किया है। इनसे 24 वाहन बरामद किए हैं। ये बदमाश गुना-अशोकनगर से आकर यहां किराए से रहते थे।
भीड़ भरे स्थान व पार्किंग से वाहन चुराते थे। इस गैंग में 34 बदमाश शामिल हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। इन्होंने सौ से ज्यादा वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की मानी है। पुलिस ने खुफिया विभाग के कांस्टेबल प्रवीण सिंह, विनीत चौहान, लोकेश ठकुरिया, प्रवीण चौहान, धीरज मीणा की टीम को विशेष रूप से तैनात किया।

15 दिनों तक नहीं बताया सरदार का नाम

आरोपी गोलू के पकड़े जाने के बाद पुलिस लगातार बीते 15 दिनों से लेकिन वह गाड़ी किसे बेचता, उसका सरगना कौन है? उसके नाम का खुलासा नहीं कर रहा था। पुलिस ने उसे भरोसे में लेकर पूछा तो गोलू ने आरोपी का नाम अरुण बताया। अरुण उर्फ गब्बर गुना के गांव गुलावड़ा का रहने वाला है। वह सभी चोर गिरोह के सदस्य को धमकी देता है कि यदि मेरा नाम बताया तो वह उसके हाथ कटवा देगा। इस कारण से आरोपी उसका नाम नहीं बताते।