April 18, 2024

ससुर तो और बड़े वाला निकला, बहू ने शिकायत की तो धमकाया कि तुझे प्रेग्नेंट कर दूंगा

इंदौर। यहां की महिला के साथ वहशीपन की हद कर दी गई। शादी के बाद उसका पति उसे अपने घर कानपुर ले गया, जहां सुहागरात पर होटल ले जाकर ओरल और अननैचुरल सेक्स किया। पति ने बाथरूम में कैमरा लगाकर उसके न्यूड वीडियो भी बनाए। इसके बाद 1 करोड़ रुपए दहेज में लाने का दबाव बनाने लगा।
महिला ने पति की हरकतें ससुर को बताई तो उन्होंने प्रेग्नेंट करने की बात कहकर बहू को कमरे में धक्का दिया और अश्लील हरकतें कीं। इंदौर की पॉश कॉलोनी में रहने वाली 30 साल की महिला ने लसूड़िया पुलिस में शिकायत की है। इसके बाद महिला पुलिस ने पति, ससुर समेत 5 लोगों पर केस दर्ज कर मामला कानपुर पुलिस को सौंपा है। पीड़िता ने मामले की शिकायत डेढ़ साल बाद की है।

दहेज में 40 तोला सोना, लग्जरी कार और सामान दिया

टीआई ज्योति शर्मा के मुताबिक महिला ने पति के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है। उसने बताया है कि 10 दिसंबर 2018 को इंदौर के एक गार्डन में उसकी शादी कानपुर निवासी युवक से हुई थी। पिता ने दहेज में 40 तोला सोना, लग्जरी कार समेत अन्य सामान दिया था। पति उसे सुहागरात के लिए कानपुर की एक होटल में ले गया। यहां उसने अननैचुरल और ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया। पति ने संबंध बनाए और कई बार बाइब्रेटर का भी इस्तेमाल किया। वह दर्द से तड़पती रही। इसके बाद भी लंबे समय तक पति की ऐसी हरकतें जारी रहीं।

सास-ससुर ने भी धमकाया

महिला ने पति की हरकतों की शिकायत अपने ससुर से की तो ससुर धक्का देते हुए उसे कमरे में ले गया। इसके बाद उसने पीड़िता को प्रेंग्नेट करने की बात कहते हुए हरकतें करना शुरू कर दिया। सास और ननद भी चुप रहने के लिए धमकाने लगीं। महिला ससुरालवालों से परेशान होकर पिता से बात की और इंदौर लौट आई। यहां परिवार को आपबीती बताने के बाद वकील से बात की और पुलिस में शिकायती आवेदन दिया। उसका कहना है कि शादी के बाद खरीदे गए कुछ सोने के जेवर मिलाकर करीब 90 तोला सोना ससुराल वालों के पास है।