April 19, 2024

बोली-ड्राइवर अंकल गंदे हैं, मेरे लिप्स छुए; नानी की तेरहवीं में गई है

इंदौर। ग्वालियर में इंदौर की 9 साल की बच्ची के साथ पोर्न वीडियो दिखाकर छेड़खानी की गई। आरोपी उसके मामा का ड्राइवर है। बच्ची एक दिन पहले नानी की तेरहवीं में गई थी। बच्ची 5वीं की छात्रा है और मामा के साथ इंदौर में ही रहकर पढ़ाई करती है। शिकायत के बाद ग्वालियर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ग्वालियर में बच्ची ने बताया कि ‘मैं शाम को कमरे में लेटी थी, तभी इंदौर से आए मेरे मामा की गाड़ी के ड्राइवर अंकल वहां आ गए। बोले- मुझे आराम करना है। गाड़ी चलाकर बहुत थक गया हूं। वो गद्दा लेकर पास ही लेट गए। यहां-वहां की बात करते-करते उन्होंने खिड़की और दरवाजे बंद कर दिए। मना किया तो मोबाइल ऑन कर गंदे वीडियो दिखाने लगे। मेरे लिप्स पर गंदे तरीके से टच किया, मुझे किस किया। बोले- यह बात अपनी सीक्रेट है, किसी को बताना नहीं…। मैं किसी तरह वॉशरूम जाने के बहाने वहां से भाग गई। बाहर आकर मां को सारी बात बताई। ड्राइवर अंकल बहुत गंदे हैं…।’

ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले किया

बच्ची जब रूम से बाहर निकली तो वो बहुत घबराई हुई थी, उसकी मां और मौसी ने कारण पूछा तो उसने सबकुछ बता दिया। परिजन ने आरोपी ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। बच्ची ने महिला पुलिस ऑफिसर को ड्राइवर की करतूत बताई।

घटना से दहशत में मासूम

छात्रा के दिल से आरोपी ड्राइवर की दहशत कम होने का नाम नहीं ले रही है। वह बार-बार रो रही है। फिलहाल वो ग्वालियर में ही है और परिवार के सदस्य उसका पूरा ख्याल रख रहे हैं।