April 26, 2024

विदेश तो अकेले जाते हैं, यदि सच्चे हैं तो भीड़ क्यों लगा रखी है?

इंदौर। गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा बुधवार देर शाम इंदौर के बीजेपी कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने राहुल गांधी के ईडी के बयानों को लेकर तीखा प्रहार किया और दाल में काला होना नहीं पूरी दाल ही काली होने की बात कहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी युवराज राहुल गांधी के ईडी वाले मामले को लेकर कहा कि निर्दोष है तो बौखलाहट किस बात की यदि सच्चे हैं तो भीड़ क्यों लगा रखी है। मिश्रा भाजपा की संभागीय समिति की बैठक में शामिल होने इंदौर आए थे।

राहुल गांधी पर बातों का अगला वार करते हुए डॉ. मिश्रा ने कहा कि विदेश जाने के लिए तो घर से अकेले निकलते हैं लेकिन ईडी द्वारा बुलाए जाने और बयान देने पर भीड़ का सहारा क्यों ले रहे हैं। डॉ मिश्रा ने पूरे मामले को लेकर यह भी कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार के मुद्दे को पॉलिटिकल बना रही है।

स्मार्ट सिटी के लिए स्मार्ट कैंडिडेट

स्मार्ट सिटी के लिए स्मार्ट कैंडिडेट चाहिए था जो पार्टी ने तय किया है और अब पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी की कमान युवाओं के हाथ आने लगी है महापौर की जीत और कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोप पर डॉ. मिश्रा ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी जिनको महापौर पद के लिए पार्टी ने चयनित किया है वह भारी बहुमत से भाजपा को जीत दिलाएंगे।