April 20, 2024

इंदौर। बुधवार दाेपहर अधिकृत ताैर पर भाजपा का महापाैर प्रत्याशी घाेषित हाेते ही पुष्यमित्र भार्गव राजनीतिक रंग में नजर आए। अतिरिक्त महाअधिवक्ता पद से इस्तीफा देते ही काेर्ट में वकीलाें ने बधाई दी। यहां से वे मंझे हुए राजनेता की तरह ई-रिक्शा से रवाना हुए। रणजीत हनुमान मंदिर में दर्शन किए।
लक्ष्मण सिंह गाैड़ प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। शाम काे भाजपा कार्यालय पहुंचे। यहां काेर कमेटी की बैठक से पहले गृह मंत्री नराेत्तम मिश्रा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी सहित अन्य नेताओं से मुलाकात की। उनके घर में भी जश्न का माहाैल रहा। बधाइयों का दौर चलता रहा। विधायक रमेश मेंदाेला, गाैरव रणदिवे सहित कई नेताओं से घर जाकर भी मुलाकात की। एबीवीपी के समय से जुड़े कई कार्यकर्ता भी उनसे मिले।

इंदौर को स्मार्ट, युवा व याेग्य प्रत्याशी चाहिए था, वह सामने है

इंदौर के प्रभारी और गृह मंत्री डॉ. नराेत्तम मिश्रा बोले कि इंदाैर काे स्मार्ट, युवा उम्मीदवार चाहिए था, वह भार्गव के रूप में सामने है। इंदाैर की जनता के मन में भाजपा, उसके नेतृत्व और उसके विकास कार्याें के प्रति गहरी आस्था है। जीत तय है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इंदाैर काे बुद्धिजीवी और मजबूत विजन देने वाला प्रत्याशी है।