March 29, 2024

ब्रह्मास्त्र इंदौर। शेयर बाजार में निवेश और 20 फीसद मुनाफे का प्रलोभन देकर करोड़ों रुपये ठगने वाला मोहित श्रीवास्तव पत्नी और प्रेमिकाओं पर लाखों रुपये हर महीने खर्च करता था। उसे बड़ी होटलों और पबों में पार्टी का शौक है। स्पा सेंटर में काम करने वाली एक युवती हनी ट्रैप में फंसा कर उससे लाखों रुपये वसूल चुकी है। यह बातें मोहित ने रिमांड के दौरान पूछताछ में बताई हैं। मामले में मोहित श्रीवास्तव की पत्नी अलका श्रीवास्तव को भी आरोपी बनाया गया है।
डीसीपी जोन-2 संपत उपाध्याय के मुताबिक आरोपित मोहित श्रीवास्तव को रांची से गिरफ्तार किया था। प्लाजो रेसिडेंसी निवासी अमित चौकसे से दो करोड़ की धोखाधड़ी कर भागा मोहित रांची के एक निजी बैंक में नौकरी कर रहा था।
मोहित की लाइफ स्टाइल हैरान करने वाली थी। पहली पत्नी से तलाक होने के बाद दूसरी शादी कर ली। दो युवतियों से उसकी दोस्ती है जिन पर चार लाख रुपये महीने खर्च करता था। गोवा-मुंबई जैसे शहरों में युवतियों के साथ पार्टियां करने जाता था। एक बार स्पा सेंटर की युवती ने उसका आपत्तिजनक अवस्था में वीडियो बना लिया। बदनामी के डर से मोहित ने लाखों रुपये दिए और रिपोर्ट भी नहीं की।