April 26, 2024

ब्रह्मास्त्र इंदौर। प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी ने शादी का झांसा देकर रेप किया और फिर ब्लैकमेल। विजयनगर पुलिस ने आरोपी आरिफ़ उल मलिक के खिलाफ लव जिहाद का प्रकरण भी दर्ज किया है। आरोप है कि दोस्ती के दौरान युवक ने अपना नाम अलग बताया था। इस दौरान उसने रेप भी किया। जब शादी की बात निकली, तो परिवार वालों ने उसे दूसरे धर्म का बताया। युवती ने इसके बाद आरोपी से बात करना बंद कर दी। इसके बाद भी आरोपी ने मेल आईडी पर युवती को ब्लैकमेल करना शुरू किया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा।
थाना प्रभारी तहजीब काजी के अनुसार पीड़िता ने शनिवार देर रात शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी कंपनी में कार्य करने वाले वरिष्ठ कर्मचारी ने उससे दोस्ती की। शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने जब शादी से इंकार कर दिया, तो आरोपी ने उससे 2 लाख की मांग की। पीड़िता के परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी।

सभी कहते थे मलिक साहब

पीड़िता के अनुसार जिस कंपनी में दोनों काम करते थे। वहां सभी आरोपी को केवल मलिक साहब कहा करते थे। इस कारण से वह आरोपी के असली नाम आरिफ उल मलिक (27) से परिचित नहीं थी। शादी की बात निकलने के बाद पीड़िता के परिवार ने जब आरोपी युवक के परिवार की जानकारी निकाली, तो वह दूसरे धर्म का निकला।

मेल आईडी पर भेजे मैसेज, जान से मारने की धमकी

सबसे बड़ा चैलेंज पुलिस को यह था कि आरोपी का मोबाइल बंद था। वहीं, युवती के मेल आईडी पर आरोपी ने उसे शादी का दबाव बनाने के लिए मेल किए थे। वहीं, जान से मारने की धमकी भी दी थी। मोबाइल नंबर द्वारा पुलिस किसी भी व्यक्ति की लोकेशन व उसकी कॉल डिटेल निकाल कर आरोपी तक पहुंच जाती है।