April 24, 2024

ब्रह्मास्त्र इंदौर। प्रदेश के गृह मंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर इंदौर पहुंचे। वे शाम को भाजपा के समर्पण निधि अभियान को लेकर आयोजित बैठक में शामिल हुए। समर्पण निधि के मामले में इंदौर को 15 करोड़ रुपए का टारगेट मिला हुआ है। यह टारगेट प्रदेश में सबसे बड़ा इसलिए है क्योंकि इंदौर के लोगों का दिल बड़ा है। इंदौर की भाजपा इसे तेजी से पूरा कर रही है।

सीएम से बड़ी नाराजगी मेरी है क्या

व्यापारियों की सुरक्षा के मामले में पूछे गए एक सवाल के जवाब में गृहमंत्री ने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। कार्रवाई भी हो गई है। सीएम से बड़ी नाराजगी मेरी है क्या? अब इस मामले में मैं क्या कहूं।

सीहोर की कथा को लेकर कोई संशय नहीं

सीहोर में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा को लेकर कोई भी संशय नहीं है। भोपाल से प्रशासन की एक टीम सीहोर पहुंच चुकी है। मामले की जांच शुरू हो गई है। ताकि कथा में किसी भी तरह की कोई दिक्कत उत्पन्न न हो। गृहमंत्री मिश्रा ने सीहोर के मामले में कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। कहा कांग्रेस धार्मिक आचरण की राजनीति कर रही है। विचित्र बात है बिना किसी बातचीत के ही कांग्रेस नेता कमलनाथ ने बयान दिया है। कांग्रेस भ्रम पैदा कर रही है।

सिमी का मामला संवेदनशील, इस पर कोई टिप्पणी नहीं

28 फरवरी को वर्चुअल बैठक में सिमी के लोगों से जुड़े होने को लेकर गृहमंत्री ने विषय को संवेदनशील बताते हुए टिप्पणी करने से मना कर दिया। कहा पूरे मामले में जांच की जा रही है।