तपोभूमि के सामने दुर्घटना में युवक की मौत

0

उज्जैन। इंदौर रोड तपोभूमि के सामने बुधवार-गुरुवार रात सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद 108 एम्बुलेंस युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची थी। युवक की आज सुबह पहचान हुई है।

 

नानाखेड़ा थाना एसआई अनिल ठाकुर ने बताया कि रात 12.30 बजे के लगभग सूचना मिली थी कि इंदौर रोड तपोभूमि के सामने बाइक सवार युवक गंभीर घायल हालत में पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले 108 एम्बुलेंस घायल को जिला अस्पताल लेकर रवाना हो चुकी है। मौके पर जांच के दौरान सामने आया कि बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी। मामले में जानकारी एकत्रित की जाती उससे पहले खबर मिली कि घायल युवक की मौत हो चुकी है। देर रात उसका शव पोस्टमार्टम कक्षा में रखा गया और पहचान के प्रयास शुरू किए गए उसके पास मिले कुछ दस्तावेजों से सामने आया कि देवास जिले का रहने वाला है।

 

परिजनों का पता लगाकर उन्हें घटना से अवगत कराया गया। आज सुबह देवास के इटावा से उज्जैन पहुंचे परिजनों ने मृतक की पहचान राजवीर उर्फ राज पिता सुमेरसिंह के रूप में की। पोस्टमार्टम कराने आए प्रधान आरक्षक भंवरलाल ने बताया कि परिजन गमगीन है जिनके बयान दर्ज किए जाएंगे फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सोपा गया है। बयान होने पर ही स्पष्ट होगा कि पल्सर बाइक पर सवार युवक कहां जा रहा था। अज्ञात वाहन का पता लगाने के लिए दुर्घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे देखे जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *