इंदौर में होस्टल के केयर टेकर ने तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

 इंदौर। स्कीम-78 में होस्टल के केयर टेकर ने तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। लसूड़िया पुलिस ने मर्ग कायम किया है। आत्महत्या के कारणों की जांच जारी है। एसआई महेंद्र मकासरे के अनुसार मृतक का नाम रवि रामलाल गोचर है।
मूलत: बूंदी (राजस्थान) निवासी रवि होस्टल में नौकरी करता था। शनिवार को चचेरे भाई और दोस्तों के साथ शराब पी थी। इसके बाद तीसरी मंजिल से दीवार से लटकर कूद गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में भी रिकार्ड हुई है।
पति से विवाद के बाद फांसी
खजराना थाना क्षेत्र अंतर्गत विनय नगर में शकुंतला चौहान ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम करवाया है। पुलिस के अनुसार शकुंतला को दो दिन पूर्व पति सुनील चौहान से विवाद हुआ था।संभवत:इसी कारण फांसी लगाई है। पुलिस महिला के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। दोनों एक इमारत में काम करते थे।
प्रापर्टी ब्रोकर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
प्रापर्टी बिकवाने गए प्रापर्टी ब्रोकर की लोगों ने डंडो से पिटाई कर दी। लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मामला थाने पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया। घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित छोटा बांगड़दा स्थित श्रीराम नगर की है।
स्मृतिनगर निवासी विनोद सेन श्रीराम नगर में हेमलता बाई का प्लाट बिकवाने के लिए साथी कुद्दुल अली, विवेक परमार के साथ गया था। आरोपी मेवालाल गुर्जर साथियों को लेकर आया और हमला कर दिया। उधर सुखलाल गुर्जर ने विनोद, कुद्दुल और विवेक के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है।