मालवा-निमाड़ में रात को तेज हवा- वर्षा, फिर भी धार में सुबह से ही मतदाता उत्साहित

0
  धार। लोकसभा क्षेत्र धार में बीती रात तेज हवा और बारिश के बावसूद आज सुबह मतदान में भारी उत्साह है मतदाता लंबी-लंबी लाइन में लगकर भी मतदान कर रहे हैं। मालवा-निमाड़ अंचल में शहरों सहित ग्रामीण क्षेत्र में रविवार शाम अचानक वर्षा का क्रम शुरू हो गया। तेज हवाओं के चलते लोकसभा चुनाव के कुछ मतदान केंद्रों पर बाहर लगाए गए छायादार टेंट प्रभावित हो गए हैं। वहीं बिजली गुल होने से भी कर्मचारी परेशान हुए हैं। जिले के ग्राम केसूर सहित नागदा में भी तेज वर्षा हुई है।
धार में दिन में तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना हुआ था लेकिन शाम को 7:15 बजे हवाओं का दौर शुरू हुआ और अचानक से तेज वर्षा भी शुरू हो गई। हालांकि इससे चुनाव कार्य प्रभावितत नहीं हुआ।  मतदाता उत्साहित है और कर्मचारी भी उत्साह के साथ कार्य कर रहे हैं। अधिकारियों के अनुसार प्रभावित मतदान केंद्रों के बाहर पर्याप्त इंतजाम रात में कर लिए गएः।
बदनावर क्षेत्र के ग्राम पलवाड़ा निवासी 22 वर्षीय युवक की शनिवार शाम आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। युवक का नाम आयुष पुत्र दिनेश राठौड़ निवासी पलवाड़ा बताया गया है। शाम को घर आते समय अचानक तेज हवा चलने एवं वर्षा होने पर वह पलवाड़ा-मनासा मार्ग पर पेड़ के नीचे रुक गया था।
तभी अचानक बिजली गिरी, जिसकी चपेट में आ गया। काफी देर बाद पता चलने पर उसे एंबुलेंस से यहां सिविल हास्पिटल लाए, जहां डाक्टर ने परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया। जब युवक को अस्पताल लाए, तब वहां कोई डाक्टर मौजूद नहीं होने से साथ आए लोग काफी आक्रोशित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *