कर्जा उतारने के लिए ड्रग्स बेचने वाला इंजीनियर सहित दो गिरफ्तार

 

इंदौर। कनाड़िया पुलिस ने ड्रग्स सप्लाई करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है। एक युवक इंजीनियर है। कर्ज उतारने के लिए एमडीएमए सप्लाई करने लगे थे। आरोपियों ने मंदसौर के तस्कर का नाम कबूला है।
पुलिस के अनुसार आरोपी साहिल पुत्र नौशाद अंसारी निवासी गायत्रीनगर देवास और जुनैद पुत्र जावेद निवासी गजरा गीयर चौराहा देवास है। पुलिस ने दोनों को एमडीएमए ड्रग्‍स के साथ पकड़ा है।
एसीपी कुंदन मंडलोई के अनुसार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मंदसौर के तस्कर से ड्रग्स लेते थे। इंटरनेट मीडिया पर ऑर्डर देने के बाद तस्कर मंदसौर से आने वाली यात्री बस में ड्रग्स का पैकेट रख देता था। आरोपी जुनैद इंजीनियर है। उसका भाई डाक्टर है। आरोपी कर्ज उतारने के लिए ड्रग्स का व्यवसाय करता था।

चाकूबाजों की थाना में परेड़

जोन-2 में पुलिस ने थानों में अपराधियों की परेड लगाई। डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा के मुताबिक सभी थानों में करीब 200 अपराधियों को तलब किया गया है। उनका डोजियर भरा गया है। बीट प्रभारी से लेकर थाना प्रभारी,एसीपी से शिनाख्त करवाई गई है। उनके मिलने वाले,रिश्तेदार, परिजन,जमानतदार और वकील तक की जानकारी अपडेट की गई है। उन लोगों के बारे में भी पूछताछ की गई जो आरोपियों की फरारी के दौरान मदद करते है।