इंदौर के कारोबारी से 1.10 करोड़ की धोखाधड़ी, रुपये लेकर माल नहीं भेजा

 

इंदौर। एमआईजी थाना पुलिस ने कारोबारी पंकज श्रीकृष्ण बाहेती की शिकायत पर आरोपी रमेश कुमार उर्फ राजकुमार के विरुद्ध धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। आरोपी ने पीवीसी दाने के लिए एक करोड़ 10 लाख रुपये ले लिए, लेकिन माल नहीं भेजा।
पुलिस के अनुसार घटना दिसंबर 2022 की है। आरोपी रमेश का हिरण मगरी सेक्टर-11 उदयपुर (राजस्थान) में कारोबार है। उसने पीवीसी दाने के लिए रुपये ले लिए लेकिन दाने नहीं भेजे। बाहेती ने चैटिंग और अकाउंट्स की जानकारी के साथ शिकायत की और केस दर्ज करवाया है।

आठ लाख रुपये ठगे

राऊ थाना पुलिस ने भी जावेद पुत्र अब्दुल वहाब खान निवासी खातीवाला टैंक की शिकायत पर आरोपी संतोष त्रेहान निवासी स्टेशन रोड़ राऊ के खिलाफ हेराफेरी का केस दर्ज किया है। आरोपी ने कमल नगर में प्लाट का झांसा देकर आठ लाख रुपये ले लिए।

बदमाशों ने मोबाइल लूटा

स्कूटर सवार लुटेरों ने युवक को लूट लिया। आरोपियों ने धक्का देकर गिराया और मोबाइल छीन कर ले गए। तिलक नगर थाना पुलिस ने लूट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटना स्थल व उसके आसपास से सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे हैं। घटना तिलक नगर (मेन) की है। 24 साल का आकाश समाधिया फोन पर बात करते हुए टहल रहा था। तीन बदमाश आए और धक्का देकर गिरा दिया। आरोपी आकाश से फोन छीन ले गए।