April 30, 2024

 

जिस पर हत्या का शक वह भी उज्जैन का ही रहने वाला , साथ-साथ किया करते थे काम

उज्जैन। शहर के एक टीवी कलाकार प्रकाश मालवीय का बेटा गिरधारी मालवीय गुजरात के भरूच में एक कंपनी में काम करता था। बेटा भी होनहार। गिरधारी इंस्टाग्राम रील आर्टिस्ट था और उसके करीबन 60000 फॉलोअर्स हैं। पिता का आरोप है कि उसके बेटे की भरूच में हत्या कर दी गई है और हत्या में जिन लोगों पर शक जताया है उनमें प्रमुख रूप से एक उज्जैन का ही है। पिता को शक है कि बेटे की हत्या हुई है, परंतु उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है। इसके लिए वह दर-दर भटक रहे हैं।
उज्जैन निवासी मृतक गिरधारी मालवीय पिता प्रकाश मालवीय भरूच गुजरात मे कल्पसर रिसोर्ट संदीप पटेल की प्रायवेट लिमिटेड कंपनी ने कार्यरत था। आरोप है कि गत एक मार्च को सुनील यादव, मोंटू, होकम सिंह, त्रिलोक, गौरव द्वारा हत्या कर दी गई है। गिरधारी का मोबाईल गौरव निवासी उज्जैन जो कि गिरधारी के साथ वही पर काम करता था व उज्जैन के तीन साथी अन्य काम करते थे। पीड़ित पिता का आरोप है कि उक्त गौरव के द्वारा मेरे पुत्र का मोबाईल भी चुरा लिया गया। पर्स व एटीएम चुरा लिया। सिम कार्ड भी फेक दिया तया मेरे पुत्र के मोबाईल का बिल भी उसके द्वारा चोरी कर लिया गया है। मेरे पुत्र की हत्या के बाद गौरव उज्जैन आ गया। बाकी जो लोग उज्जैन के रहने वाले है वह भी उज्जैन आ गये है। प्रार्थी के पुत्र गिरधारी मालवीय की हत्या से पहले गिरधारी ने मुझे फोन लगाया गया था कि यह लोग मुझे काफी परेशान कर रहे है। गौरव , सुनील यादव, मोंटू व अन्य लोगों द्वारा मुझे काफी प्रताड़ित कर रहे है और मुझे यहां से निकलने भी नही दे रहे है। इसके बाद मेरे पुत्र की हत्या कर दी गई है तया मेरे द्वारा इस संबंध मे याना देहज मे मेरी रिपोर्ट दर्ज नही की थी, जिस पर मेरे द्वारा जिला भरूच के एस.पी. को आवेदन किया गया है।

एसपी भरूच को मृतक की मां ने दिया आवेदन

पुलिस अधीक्षक जिला भरुच (गुजरात) को दिए आवेदन में मृतक की माँ ने कहा था कि मैं प्रार्थीया मानकुंवर मालवीय पति प्रकाश जाति बलाई निवासी एकता नगर, आगर रोड़, उज्जैन में रहती हूं। मेरा पुत्र गिरधारी मालवीय जो कि अपने मित्र गौरव निवासी-आगर रोड़, उज्जैन के साथ लगभग 7 माह पूर्व रिसोर्ट कल्पसर, रिसोर्ट जोलवा तहसील बागरा जिला भरूच, पुलिस स्टेशन देहज जो कि संदीप पटेल की प्रायवेट कम्पनी है वहां पर वह कार्यरत था। वही गुजरातः पर निवास करता था।
मेरे पुत्र गिरधारी मालवीय की गत 1 मार्च को हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम भी किया गया है जिस पर उसकी मृत्यु का कारण दम घुटने से बताया गया है। सूचना मिलने के बाद जब गुजरात हॉस्पिटल में जाए तो वहां बताया कि आपके पुत्र के गले में रस्सी बंधी हुई थी।

मृतक गिरधारी ने की थी गौरव की शिकायत

वहां पर जब पुत्र गिरधारी के दोस्त गौरव के बारे में पूछा तो उसके वहां नही होने की बात कही।
मुझसे मेरे पुत्रो द्वारा पूर्व में भी उसने
गिरधारी ने पहले गौरव की शिकायत की थी। कहा था कि गौरव ने मेरे पुत्र का मोबाइल चुरा लिया है तथा मेरे पुत्र को ब्लैकमेलिंग भी कर रहा है। मेरा पुत्र के साथ मोबाइल पर संपर्क रहता था। वह गौरव व अन्य व्यक्ति सुनील यादव, हुकमसिंह, त्रिलोक, मोंटू के द्वारा भी उसे परेशान किया जा रहा है। उसने यह बात बताई थी। मैंने पुलिस को इसकी सूचना भी दी गई किन्तु पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की रही है। गौरव मेरे पुत्र की हत्या के पश्चात से ही बाहर घुम रहा है और जब भी मुझ प्रार्थीया को मिलता है तो वह हमे देखकर भाग जाता है। पुत्र गिरधारी का मोबा. नं.-9303078611 है तथा गौरव का मोबा. नं. 9104118880 की कॉल डिटेल निकाली जाए। प्रार्थीया के पुत्र की हत्या की जांच कर गौरव व सुनिल यादव, हुकमसिंह, त्रिलोक, मोंटू के विरूद्ध उचित व वैधानिक कार्रवाई हो।

मृतक इंस्टाग्राम रील आर्टिस्ट के 60000 फॉलोअर्स

मृतक इंस्टाग्राम रील आर्टिस्ट गिरधारी मालवीय के 60000 फॉलोअर्स हैं। उज्जैन में भी उसके कई चहेते रहे हैं , जो अभी भी पीड़ित पिता से मिलने आ रहे हैं। वह शोक तो जता ही रहे हैं, साथ ही साथ यह भी चाहते हैं कि उनके साथी गिरधारी के साथ जो गलत हुआ है ,उसकी निष्पक्ष जांच हो और पिता को न्याय मिले।