इंदौर में वृद्ध मां की गर्दन काटकर हत्या के बाद टहलता रहा बेटा

इंदौर। केलौदहाला में सिरफिरे बेटे ने वृद्ध मां की गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद भी आरोपी घर में टहलता रहा। पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है। गला दराते से काटा गया है। मां को मारना तो कबूला लेकिन क्यों मारा यह नहीं बता रहा।
डीसीपी जोन-2 अभिनय विश्वकर्मा के अनुसार घटना बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे की है। 75 वर्षीय रतनबाई उदयराम शर्मा की बड़े बेटे गोपाल शर्मा ने दराता से वार कर हत्या की है। छोटे बेटे राजेश शर्मा ने पुलिस को बताया कि घर दो हिस्सों में बना है। पूराने मकान में मां रहती है। करीब सवा बजे तक मां, भाई और भतीजे घर में पूजा कर रहे थे। कुछ देर बाद घर के बाहर भीड़ नजर आई तो मां को देखने आया। गोपाल के कपड़ों पर रक्त लगा था और टहल रहा था।
थोड़ी देर में पुलिसकर्मी भी आ गए।गोपाल से पूछा तो कहा उसने मां को मारा है। रतनबाई का शव सोफे पर पड़ा हुआ था।पुलिस के अनुसार गर्दन पर कईं वार किए गए है। गोपाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो गुमशुम बैठा रहा। मां को मारा यह तो स्वीकारा लेकिन क्यों मारा इस सवाल पर चुप्पी साध ली। राजेश के मुताबिक 55 वर्षीय गोपाल की पत्नी 30 साल पूर्व चली गई। एक बेटा नाना-नानी के पास ग्राम भाईखेड़ा (देपालपुर) में रहता है। एक बेटा गोपाल के साथ रहता है।

मानसिक हालत सही नहीं

कुछ दिनों से गोपाल की मानसिक हालत सही नहीं थी। स्वजन ने उसको डॉक्टर को भी दिखाया था। आरोपित का उपचार चल रहा था। गांव वालों ने बताया वह रातभर गांव में घूमता रहता था। संभवत: कहासुनी के बाद क्रोध में हत्या की है। शर्मा परिवार खेती करता है।