April 30, 2024

ब्रह्मास्त्र भोपाल

भाजपा की घोषणा पत्र समिति (संकल्प पत्र) को लेकर नई दिल्ली में सोमवार को केंद्रीय नेतृत्व बैठक है। समिति में मप्र से दो सदस्य मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी सदस्य बनाए गए हैं। वे मध्य प्रदेश की जनता से विभिन्न माध्यमों से लिए गए सुझावों को लेकर दिल्ली की बैठक में जानकारी देंगे। सीएम और शिवराज बैठक में भाग लेने दिल्ली पहुंच गए हैं।

शिवराज और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सोमवार को सुबह दिल्ली पहुंचे और वहां से लोटकर सीधे छिंदवाड़ा पहुचेंगे। वे यहां पार्टी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के समर्थन में चुनावी प्रचार भी करेंगे। मुख्यमंत्री इसके पहले दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक में भाग लेंगे। तीन बजे दिल्ली से छिंदवाड़ा के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री छिंदवाड़ा के चौरई विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार में भाग लेंगे और शाम को चौरई से शाहपुरा चांद पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री रात्रि में आयोजित प्रबुद्धजन कार्यक्रम में भाग लेंगे और रात्रि विश्राम छिंदवाड़ा में ही करेंगे। दो अप्रैल को छिंदवाड़ा में सुबह नौ बजे समाज के प्रमुख लोगो के साथ चर्चा करेंगे और इसके बाद रीवा रवाना होंगे।
लोकसभा चुनाव में महिला वोटर साधने जुटेगा महिला मोर्चा
लोकसभा चुनाव में महिला वोटर को साधने के लिए भाजपा नई रणनीति पर काम कर रही है। महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए सोमवार को मध्य प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक भाजपा प्रदेश कार्यालय में आहुत की गई है।