लोकसभा चुनाव की ट्रेनिंग का बोल घर से निकले छात्रावास अधीक्षक ने लगाई फांसी

 

अंजड़। बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र के ग्राम तलवाड़ा बुजुर्ग स्थित शासकीय जनजातीय बालक जूनियर छात्रावास अधीक्षक सुरेश जमरे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनका शव छात्रावास के हाल में फंदे से लटका हुआ मिला। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें खुदकुशी की बात कही गई है।
चौकीदार राजेंद्र सोनी ने बताया कि 15 मार्च को ग्राम तलवाड़ा बुजुर्ग के बंजारा फल्या स्थित शासकीय जनजातीय बालक जूनियर छात्रावास के सभी छात्र अपने घर चले गए थे। सुरेश जमरे ही वहां पदस्थ हैं। सुरेश जमरे पुत्र भारत जमरे एकलव्य कालोनी बड़वानी में निवास करते हैं जहां से वह अपनी बाइक लेकर ट्रेनिंग में जाने के लिए निकले थे। तब घर पर बेटा सोया था वहीं पत्नी बेटी को लेने कुक्षी गई हुई थी।
परिजनों ने बताया कि निर्वाचन ट्रेनिंग में जाने का कहकर घर से निकले सुरेश जमरे छात्रावास अधीक्षक पद पर तैनात रहे। वे बुधवार घर से लोकसभा निर्वाचन के लिए राजपुर में ट्रेंनिग में जाने का बोल घर से अपनी बाइक लेकर निकले थे।
दिनभर ट्रेनिंग में नहीं जाने ओर मोबाइल फोन पर भी संपर्क करने पर कोई रिस्पांस नहीं मिलने पर साथी अन्य छात्रावास अधीक्षक व अन्य अधिकारी तलाश करते हुए बुधवार रात छात्रावास भवन पहुंचे और एक खिड़की से झांकने पर देखा तो छात्रावास अधीक्षक फंदे से शव लटका हुआ मिला। जिसके बाद चौकीदार राजेन्द्र सोनी ने अंजड़ पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस ने मौका मुआयना कर रातभर एक पुलिस जवान की निगरानी करवाई गुरुवार सुबह अंजड़ थाना प्रभारी गिरवर सिंह जलोदीया दलबल के साथ पहुंचे।
खरगोन से आई एफएसल की टीम
खरगोन से पहुंचे एफएसएल अधिकारी सुनील मकवाना ने मुख्य द्वार पर लगे ताले को कटवाया। फिर अंदर वाले हाल का दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण हाल में प्रवेश करने वाले एक अन्य दरवाजे का ताला तुड़वाया गया।