दिव्यांग को किया ब्लैकमेल..अश्लील वीडियो बनाकर मांगे पांच लाख..

 उज्जैनमहिला और पीड़ित दिव्यांग पूर्व से परिचित होने पर दोनों में बातचीत हुई। इस दौरान रेखा उसे चाय पिलाने को कहकर अपनी सहेली पूजा के घर कॉलोनी में ले गई। वहां उसका वीडियो बना लिया।

चाय पिलाने के बहाने परिचित के मकान पर महिला दिव्यांग को लेकर गई और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। कुछ दिन बाद पुत्र के साथ मिलकर दिव्यांग को ब्लैकमेल कर पांच लाख की मांग करने लगी। शिकायत मिलने पर पुलिस महिला और उसके पुत्र पर ब्लैकमेल करने का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि महिदपुर के मोती बाजार में रहने वाला नरेंद्र पिता बाबूलाल पालीवाल (55) दिव्यांग है। उसकी ग्राम निपानिया में रहने वाली रेखाबाई से पूर्व में पहचान हुई थी। अक्टूबर में नरेन्द्र पॉलीवाल उज्जैन आया था, जहां नक्षत्र होटल के समीप उसे रेखा मिल गई। पूर्व से परिचित होने पर दोनों में बातचीत हुई और रेखा उसे चाय पिलाने का कहकर अपनी सहेली पूजा के घर समीप कॉलोनी में ले गई।

वहां बातों में उलझाकर व्यक्ति का अश्लील वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर 20 हजार रुपये ले लिए। कुछ दिन बाद पचास हजार रुपये लिए। उसके बाद कुछ दिनों से रेखाबाई अपने पुत्र ऋतुराज के साथ मिलकर व्यक्ति से पांच लाख की मांग कर रही थी। रुपये नहीं देने पर बलात्कार के मामले में फंसने की धमकी देने लगी थी।

महिला की लगातार बढ़ती डिमांड के चलते नरेन्द्र ने शिकायती आवेदन सौंपा था। पुलिस ने जांच के बाद मामले में महिला और उसके पुत्र के खिलाफ ब्लैकमेल करने की धारा 386 का प्रकरण दर्ज किया है। टीआई आनंद तिवारी ने बताया कि महिला का हाल मुकाम नक्षत्र होटल के समीप होना सामने आया है, उसकी तलाश की जा रही है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।