फुटपाथ पर सालों से पागलों की तरह बेनाम जिंदगी जी रहे लोगों की मार , पत्थर खा कर भी उन्हें नया जीवन दे रही संस्था दानपात्र

देश ।  यदि हम कुछ काम करते है और उसमे कुछ समस्याएं आने लग जाती है तो हम वह कार्य नहीं करते, परंतु संस्था दानपात्र ने अलग ही उदाहरण पेश किया है। जरूरतमंदो तक मदद पहुंचाने के अपने संकल्प को दानपात्र टीम जब गरीब और जरूरतमंदो तक मदद पहुंचाने जाति है, तो कई प्रकार की कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, इतनी कठिनाइयों के बावजूद भी संस्था दानपात्र द्वारा असाधारण तरीके से जरूरतमंदो तक मदद पहुंचाई जा रही है। बेसहारा लोगों को सहारा देकर दानपात्र आश्रम में पनाह दी जा रही है।

स्लम एरिया में लोगो तक जरूरत का सामान दिया जा रहा है। इसके बावजूद भी टीम को कई सारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, टीम जब मदद कार्य पर जाती है तो कई बार ऐसे लोग मिलते है जो टीम के सदस्यों को हानि पहुंचा देते है हाल ही में एक व्यक्ति टीम को मिला जिसकी दानपात्र टीम ने मदद करनी चाही परंतु वह व्यक्ति टीम के सदस्यों पर पत्थर चलाने लग गया, काफी जोर जबरजस्ती करने के बाद और आस पास के लोगो के समझने के बाद वह व्यक्ति टीम को गिरफ्त में आया, परंतु इससे हाथ पाई होने की वजह से टीम मेमेनर्स को चोंट भी लगी। परंतु दानपात्र टीम ने सारी कठिनायों के बाद भी उस व्यक्ति की मदद करी, उसे आश्रम ले जाया गया जहा उन्हे स्नान करवाया गया और व्यवस्थित कपड़े किए गए।उनका इस दुनिया में कोई नहीं है, दानपात्र टीम ने उन्हें आश्रम में जी सहारा दिया, अब वह अपना जीवन वही रह कर गुजरेंगे।