डबल मर्डर का खुलासा,,,पति पत्नी ने मिलकर की थी कपल पार्टनर की हत्या,,

इंदौर। एरोड्रम थाना क्षेत्र के अशोकनगर में हुए सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड का खुलासा आखिरकार पुलिस ने कुछ ही घंटे में कर दिया।और आरोपी पति पत्नी को हिरासत में लिया खास बात यह है कि आरोपी दंपति मृतक होटल संचालक और ब्यूटी पार्लर संचालिका की ब्लैकमेलिंग से परेशान थे।

यहाँ बता दे की अशोक नगर निवासी सरिता पति ऋषि नरवरिया और नंदानगर निवासी रवि ठाकुर की लाश पुलिस ने सरिता के घर से बरामद की थी। मामले में पूछताछ के बाद एरोड्रम टीआई राजेश साहू ने तत्परता दिखाते हुए मृतका की बेटी इशिका और रवि के भाई से पूछताछ आधार पर ममता पवार और उसके पति नितिन पवार को रात में ही हिरासत में ले लिया था। पूछताछ के दौरान टीआई ने देखा कि ममता की कलाई पर चोट लगी थी।

ममता ने चोट को पट्टी से कवर कर लिया था। बस यही से टीआई का माथा ठनका और उन्होंने ममता से सख्ती के साथ मनोवैज्ञानिक तरीके से पुलिसिया अंदाज में पूछताछ की और हत्याकांड का रातभर में ही खुलासा हो गया।

संबंध के दौरान बना लिया था वीडियो करता था ब्लैकमेल…

एडीसीपी झोन 1 आलोक शर्मा और मल्हारगंज एसीपी विवेक चौहान ने बताया कि रवि ठाकुर की सरवटे बस स्टैंड क्षेत्र में तीन होटल हैं। वह चार बच्चों का पिता होने के बावजूद अय्याशी प्रवृत्ति का था। उसकी कई महिलाओं से दोस्ती थी। वह संबंध बनाने के दौरान उनका वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। सरिता नरवरिया ब्लैकमेलिंग में उसका साथ देती थी। ममता पवार भी रवि और सरिता की ब्लैकमेलिंग का शिकार थी। इन दोनों की ब्लैकमेलिंग के चलते ममता और नितिन में आए दिन झगड़ा होता था। इससे परेशान होकर दोनों ने रवि और सरिता को ठिकाने लगाने की ठान ली थी और ठिकाने लगा भी दिया।

पहले सरिता को फिर संबंध बनाने के बहाने रवि को लगाया ठिकाने..

एरोड्रम टीआई राजेश साहू के मुताबिक ममता और नितिन पवार योजनाबद्ध तरीके से पल्सर बाइक से अशोक नगर स्थित सरिता के घर पहुंचे। पहले ममता घर में गई फिर नितिन भी चुपके से घर में जहां पहुंचा। पहले पूजा मंदिर में रखी तलवार से और साथ लिए चाकू से सरिता को मौत के घाट उतारा। इसके बाद रवि को फोन कर मिलने बुलाया। रवि के आते ही नितिन बीच वाले कमरे में छुप गया, वहीं आगे वाले कमरे में मौजूद ममता ने लाइट बंद कर रवि को संबंध बनाने के लिए उकसाया और उसके कपड़े खोलने के बाद आंखों पर पट्टी बांध दी। इस बीच पति नितिन आगे वाले कमरे में पहुंचा और फिर दोनों ने मिलकर रवि को तलवार और चाकू से मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद सरिता के फोन से उसकी बेटी इशिका को घर आने का मैसेज किया। सौभाग्य से इशिका घर नहीं आई वरना दोनों उसे भी मौत के घाट उतार देते।

हत्याकांड के साक्ष्य छुपाने की भी कोशिश की..

टीआई राजेश साहू के मुताबिक सरिता और रवि की हत्या करने के बाद ममता और नितिन ने खून को साफ करने की कोशिश भी की। इसके बाद रवि के दो मोबाइल जिसमें ममता का अवैध संबंध वाला वीडियो था और सविता का भी मोबाइल ले लिया, फिर दोनों आरोपी घटनास्थल से ऑटो रिक्शा में वहां पहुंचे जहां पल्सर बाइक खड़ी की थी। बाद में वहां से गाड़ी लेकर अपने घर गए और वहां पहने हुए कपड़ों को मकान की छत पर पेट्रोल डालकर जला दिया।

कपड़े के जले हुए अवशेषों को एक प्लास्टिक की बोरी में भरकर कचरा प्लांट के पास फेंक दिया। रवि और सरिता के मोबाइल को भी उन्होंने जला दिया। इसके बाद अधजले मोबाइल को कचरा प्लांट के पास खाली मैदान में फेंक दिया।

वहीं मृतक रवि के चचेरे भाई गोलू वर्मा ने बताया कि मेरे भाई पर लगाए अवैध संबंध के आरोप मनगढ़ंत है। उनके कोई अवैध संबंध नहीं थे। आरोपी महिला की लड़कियां उनके भतीजे को राखी बांधती थी। आरोपी महिला पहले ही मेरे भाई से सात लाख रुपए उधार ले चुकी थी। डेढ़ लाख रुपए और मांग रही थी। रुपए देने के लिए महिला ने रवि को सरिता के घर बुलाया था, जहां उन्हें इसलिए मार दिया कि उधार लिए रुपए लौटाने नहीं पड़े। इसके साथ रवि ने जो अंगूठी और चेन पहन रखी थी वह भी उसके पास नहीं थी।