March 29, 2024

ब्रह्मास्त्र इंदौर। दो दिन पहले पूर्व पार्षद के बेटे की हादसे में हुई मौत मामले में परिजनों ने गैंगस्टर ओर रसूखदार लोगों पर हत्या कर शव को हादसे में तब्दील करने के आरोप लगाए हैं। उनके मुताबिक परिवार को व्यापारिक प्रतिस्पर्धा और पूर्व में चल रहे विवादों को लेकर धमकियां मिल रहीं थी।
खजराना के पूर्व पार्षद अयाज गुड्डू के बेटे जेहरान उर्फ गोलू की मौत के मामले में परिवार ने आरोप लगाया है कि जेहरान की हत्या कर हादसा दिखाकर शव को फेंका गया है। गैंगस्टर और रसूखदारों ने बदला लेने के लिए हत्या की। मामले में उच्च स्तरीय जांच होने की मांग की है।
गुड्डू के अनुसार जिस जगह हादसा हुआ, वहां बड़े-बड़े पत्थर हैं। जेहरान बाइक का ब्रेक लगाता तो उसका सिर पत्थर से टकराता, लेकिन शव उस स्थिति में नहीं मिला। घटना स्थल पर घनी घास है, लेकिन जेहरान के शरीर पर एक भी तिनका नहीं था। जहां से बाइक आई, वहां रगड़ के निशान नहीं हैं। जेहरान की बाइक झाड़ियों के पास आकर गिरना बताई जा रही है, लेकिन सूखी झाड़ियां सलामत हैं।
उन्होंने बताया कि उन्हें कुछ समय से धमकियां मिल रहीं थीं। बड़े भाई से हुए विवाद के बाद पुलिस प्रशासन ने गुंडों के मकानों पर बुलडोजर चलाया था। आरोप है कि उन्हीं लोगों ने जेहरान की हत्या कर बदला लिया है। अधिकारियों ने घटनास्थल की दोबारा जांच की। एफएसएल की टीम को भी बुलाया था। टायर के निशान जेहरान की गाड़ी के ही हैं। पुलिस जांच कर रही है।