April 20, 2024

इंदौर। गैरेज मालिक को ठगने के मामले में पकड़ाई कमोडिटी कारोबारी को कोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है। पुलिस ने उसके पास से लैपटॉप, मोबाइल भी जब्त किए हैं। इनकी प्रारंभिक जांच करने पर पुलिस को डॉलर व क्रिप्टो करंसी में लेनदेन का रिकॉर्ड भी मिला है। दूसरी ओर महिला की गिरफ्तारी के बाद इससे पीड़ित दूसरे लोग भी राऊ थाने पहुंचे। पुलिस का कहना है कि पीड़ितों की शिकायत के बाद एफआईआर की संख्या बढ़ भी सकती है।
राऊ थाना टीआई नरेन्द्र रघुवंशी के मुताबिक पुलिस ने ठगी के आरोप में जीनत पति साजिद हुसैन निवासी वास्तु अपार्टमेंट इक्का पॉइंट को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसका सोमवार तक का रिमांड लिया गया। पुलिस जीनत से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने जीनत के घर से मोबाइल, लैपटॉप, मोबाइल और लाखों रुपए लेनदेन के डॉक्यूमेंट जब्त किए हैं। पुलिस को जीनत के घर से कई मोबाइल सिम भी मिली है। पुलिस अब जीनत और उसके पति साजिद हुसैन के बैंक अकाउंट की जानकारी निकालेगी।

अन्नपूर्णा और जूनी इंदौर में कर चुकी है ठगी

जीनत इंदौर के ही रणजीत हनुमान मंदिर इलाके के साथ माणिक बाग और जूनी इंदौर इलाके में ठगी कर चुकी है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि जीनत ने आरिफ के अलावा उसकी सास अफ्शा खान, जैनब, मोसाद खान और अलमका महू में रहने वाली महिला को भी ठगा है। पुलिस ने लेनदेन की पड़ताल करने के लिए शुक्रवार को कुछ पीड़ितों को थाने बुलाकर पूछताछ की।

विवाद किया तो जीनत ने दर्ज कराया केस

अफ्शा ने जीनत से अपना पैसा मांगा। नहीं देने पर अफ्शा जीनत के घर पहुंच गई। यहां दोनों के बीच विवाद हुआ। जीनत यहां डायल 100 पर फोन लगाकर पुलिस को बुला लिया। हालांकि पुलिस के आने से पहले अफ्शा वहां से चली गई। पुलिस के सामने जीनत ने आरोप लगाया कि अफ्शा ने मुझे पिस्टल से धमकाया। तलाशी में अफ्शा के घर से पिस्टल और कारतूस मिले थे। इसके बाद पुलिस ने अफ्शा को आरोपी बनाया। आरिफ ने बताया कि हमने तब भी पुलिस से कहा था कि जीनत हमें जानबूझकर परेशान कर रही है पर पुलिस ने हमारी नहीं सुनी।