ब्यावरा : यूपी के विधायक प्रधान ने पीपलहेला मंडल में बूथ अध्यक्ष की कार्यशाला को किया संबोधित

हम सरकार बनाने के लिए चुनाव नहीं लड़ते हैं हम राष्ट्र बनाने के लिए चुनाव लड़ते. कांग्रेस 50 का आंकाड़ा पार नहीं कर पाएगी

ब्यावरा ।  विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भारतीय जनता पार्टी के विशेष अभियान के अंतर्गत विधायक प्रवास कार्यक्रम की शुरूआता राजगढ़ जिले में हो चुकी है। राजगढ़ जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में युपी से आए विधायकगण अपनी अपनी विधानसभा के प्रवास पर पहुंच गए है। ब्यावरा विधानसभा की पीपलहेला में ग्राम पंचायत भीलवाडिया मे बूत अध्यक्ष बूत पंच परमेश्वर की कार्यशाला सोमवार को आयोजित की गई राधा कृष्ण मंदिर पर बैठक की शुरूआत में भाजपा के महापुरुष पंडित दीनदयाल उपाध्याय डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया गया। कार्यशाला बैठक में यूपी लखनऊ के विधायक रामचंद्र प्रधान का पीपलहेला मंडल राधेश्याम यादव के द्वारा स्वागत किया गया। विधायक प्रवास कार्यक्रम के दौरान पीपलहेला मंडल में 4 सत्र कार्यशाला में लिए गए प्रथम सत्र में सोशल मीडिया द्वितीय सत्र में बूत अध्यक्ष बूत पंच परमेश्वर तृतीय सत्र में जन प्रति जनप्रतिनिधि संवाद एवं चतुर्थ सत्र में ग्रामीण के प्रमुख कार्यकतार्ओं से वन टू वन चर्चा की गई।
कार्यशाला बैठक को संबोधित करते हुए यूपी के विधायक रामचंद्र प्रधान ने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार योजनाएं इतनी अच्छी है कि उनका लाभ नीचे तक के व्यक्ति को मिल रहा है। योजनाओं के मामले में मध्य प्रदेश में उत्तर प्रदेश को भी पीछे छोड़ दिया वास्तव में मध्य प्रदेश की सरकार के द्वारा जिस प्रकार से विकास के कार्य किए गए हैं वह हमेशा याद रखने वाले काम है। मित्रों मध्यप्रदेश में इतने सालों से हमारी सरकार हैं और हमारी सरकार की उपलब्धियां की जानकारी सभी वरिष्ठ नेताओं ने आपको बताई और आप खुद भी बखूबी योजनाओं के बारे में सब जानते हैं उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूं। उत्तर प्रदेश में भी भाजपा की सरकार है केंद्र में भी भाजपा की सरकार है और लगभग 20 सालों से मध्यप्रदेश में भी आपकी की सरकार है इन 20 सालों में बहुत सारी चीजें बदल गई यह कांग्रेस के लोगों को नहीं दिखती है। 20 सालों में जो हमारा नौजवान साथी 20 साल का होगा।
कार्यकर्ताओं के जोश और उमंग और मेहनत को देखते हुए मुझे लगता है इस बार कांग्रेस मध्य प्रदेश मे 50 सीटों को भी पर करना बड़ी मुश्किल होगी साथियों भारतीय जनता पार्टी की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाएं इतनी बेहतरीन है योजनाओं की दम पर हम जन जन का विश्वास हासिल करने में सफल होंगें। बैठक को ब्यावरा विधानसभा के पूर्व विधायकों एव सभी वरिष्ठ नेताओं ने भी इस कार्यशाला बैठक को संबोधित करते हुए कार्यकतार्ओं का आह्वान किया की कार्यकर्ता अपनी पार्टी द्वारा करवाए गए कार्यों को जनता तक लेकर जाए और अधिक से अधिक मतदान केंद्रों पर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करवाएं।