इंदौर के MR-11 में बीच सड़क पर कार चारों खाने चित्त, एक व्यक्ति की मौत

 

इंदौर। लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया। घटना एमआर 11 की है। यहां कार ने एक बाइक को टक्कर मारी, इसके बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। मौके पर एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल है। कार काफी स्पीड में थी, अनियंत्रित होने के बाद चारों खाने चित हो गई।
घटना की जानकारी मिलते ही लसूडिया पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम गोविंद भिलाला (29) पिता सिधुलाल भिलाला है, जो ओमेक्स सिटी-1 का रहने वाला है। घायल सुलोचना पिता गोपाल पाटीदार (23) इंदौर के स्कीम नंबर 78 की रहने वाली है।
पुलिस का कहना है कि कार की स्पीड इतनी तेज थी की ब्रेक लगाते लगाते कार फिल्मी स्टाइल में पलट गई। कार पलटते ही लोगों को तेज आवाज व कार में दबे लोगों की चीख पुकार सुनाई दी। सड़क से गुजर रहे राहगीरों के साथ क्षेत्रीय लोगों ने दौड़कर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।

 

लसूड़िया में साइकल सवार को ट्राले ने कुचला मौके पर मौत

इंदौर। लसूड़िया में साइकल सवार बुजुर्ग की ट्राले से कुचलने मौके पर ही मौत हो गई। बुजुर्ग के सिर पर पगड़ी बंधी थी। जिनकी पहचान स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लसूड़िया पुलिस ने ट्राले को जब्त कर लिया है। वहीं आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।