इंदौर में नवविवाहित की हत्या में गुंडे के साथियों की प्रतापगढ़ में तलाश

इंदौर। ट्रांसपोर्ट व्यवसायी दीपक सौंधिया हत्याकांड में पुलिस को चार आरोपियों की तलाश है। दो टीमें प्रतापगढ़ (राजस्थान) में छापे मार रही हैं। आरोपी मुख्य आरोपी सद्दाम खान के साथ शराब पार्टी कर पब से लौट रहे थे।
एडीसीपी जोन-2 अमरेंद्रसिंह के मुताबिक महू निवासी दीपक लक्ष्मीनारायण सौंधिया की आरोपी सद्दाम खान, शोएब खान, रेहान, कुलदीप तोमर और पूजा उर्फ आरोही प्रजापत ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। कनाड़िया थाने की पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार किया तो बताया कि साथ में प्रतापगढ़ का चंदन पंडित व उसके तीन साथी भी थे। सद्दाम के विरुद्ध कई थानों में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।
कुछ दिनों पूर्व वह प्रतापगढ़ घूमने गया था। वहां जिम में वर्जिश करने के दौरान चंदन से मुलाकात हुई। उसने चंदन को उज्जैन महाकाल दर्शन और इंदौर घूमने की सलाह दी। चंदन तीन साथियों के साथ महाकाल मंदिर में दर्शन कर सद्दाम से मिलने आ गया। सद्दाम सभी को मालवीय नगर चौराहा स्थित पब में पार्टी करवाने ले गया।
रात में लौटने के दौरान कार ओवरटेक करने पर दीपक और उसके भाई राजकुमार से विवाद हुआ और चाकू से हमला कर दिया। दीपक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पांच आरोपियों को पकड़ लिया लेकिन चंदन प्रतापगढ़ भाग गया। टीआई केपी यादव के मुताबिक, दो टीम आरोपियों की फोन लोकेशन के आधार पर तलाश रही है।